logo-image

'तेरे नाम' का बनेगा सीक्वल, क्या एक बार फिर सलमान खान बनेंगे राधे भईया?

सलमान की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज होने वाली है

Updated on: 25 Apr 2019, 11:19 AM

नई दिल्ली:

साल 2003 की सुपरहिट फिल्म तेरे नाम तो आपको याद ही होगी. फिल्म के गाने और सलमान की जबरदस्त एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी. फिल्म का इमोशनल एंड देखकर लड़के और लड़कियों के आंसू तक निकल पड़े थे. अब अभिनेता व फिल्मकार सतीश कौशिक ने कहा कि वह साल 2003 में आई सलमान खान अभिनीत फिल्म 'तेरे नाम' का सीक्वल बनाएंगे. इसकी कहानी एक गैंगस्टर की जिंदगी के इर्द-गिर्द होगी.

सतीश कौशिक ने कहा, "अभी सिर्फ स्क्रिप्ट तैयार हुई है. यह एक गैंगस्टर की लव स्टोरी होगी. फिल्म उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी. जब उनसे फिल्म की कास्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- कास्ट का चुनाव करने में अभी हमें थोड़ा सा वक्त लगेगा. मैने इस बारे में अभी तक किसी से बात नहीं की है."

'तेरे नाम' का निर्देशन सतीश कौशिक ने किया था और इसे बाला और जैनेंद्र जैन द्वारा लिखा गया था. फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री भूमिका चावला नजर आईं थी. फिल्म के गाने काफी मशहूर हुए थे. 'लगन लगी', 'क्यों किसी को', 'ओढ़नी', 'तुमसे मिलना' गानों को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

फिलहाल सलमान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने वाली है. जिसमें कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी लीड रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा भाईजान इंशाअल्लाह में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.