logo-image

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, 2 महीने बाद शुरू होगी इस Hit फिल्म के सीक्वल की शूटिंग

सलमान (Salman Khan) इन दिनों 'भारत' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 03 Feb 2019, 02:58 PM

मुंबई:

अगर आप सलमान खान (Salman Khan) के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. उनकी हिट फिल्म 'दबंग' और 'दबंग 2' के तीसरे सीक्वल (Dabangg 3) की शूटिंग मार्च महीने में शुरू होने वाली है. दिलचस्प बात यह है कि एक बार फिर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) धमाकेदार डांस नंबर दे सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan) से मिलने पहुंची थीं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि 'फेविकोल' जैसे गाने से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली करीना (Kareena Kapoor) एक बार फिर आइटम सॉन्ग करती दिख सकती हैं.

खबरों की मानें तो 'दबंग 3' (Dabangg 3) के डांस नंबर को मशहूर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) कोरियोग्राफ करने वाले हैं. 'दबंग' में 'मुन्नी बदनाम' और 'दबंग 2' में 'फेवीकोल' गाने के बाद इस ट्रेंड को बरकरार रखते हुए अब तीसरे पार्ट में भी धमाकेदार गाना होगा.

ये भी पढ़ें: Lakme Fashion Week 2019 : रणवीर सिंह-अनिल कपूर के डांस ने खूब जमाया रंग, देखें जाह्नवी कपूर का ग्रेसफुल अंदाज

वहीं, इस फिल्म में सलमान खान, अश्विनी मांजेकर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे नजर आएंगे. इसकी शूटिंग मार्च महीने से शुरू हो जाएगी.

सलमान (Salman Khan) इन दिनों 'भारत' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.