logo-image

VIDEO: #Tubelight के टीजर ने किया धमाका...एक बार फिर छा गए सलमान खान

'ट्यूबलाइट' का टीजर आने से पहले सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म के पांच पोस्टर रिलीज किए।

Updated on: 04 May 2017, 11:24 PM

मुंबई:

'बाहुबली 2' के बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाका होने वाला है। जी हां... सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का टीजर देखकर तो यह कहना ही पड़ेगा। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं टीजर आने के बाद अब लोग जल्द से जल्द इसका ट्रेलर देखने को बेताब हैं।

यह वीडियो 1.23 सेकंड का है। सलमान खान की मासूमियत आपको उनका दीवाना बना देगी। यह फिल्म जवानों और देश के बीच जंग की कहानी है। लेकिन इन सबके बीच प्यार, यकीन, उम्मीद और एक-दूसरे की ताकत कैसे बनना है..यह भी दिखाया गया है। वहीं फिल्म के सीन्स में दिख रहे लोकेशन्स बेहद खूबसूरत हैं।

यह भी कहा जा रहा है कि 'ट्यूबलाइट' सल्लू की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से पांच गुना ज्यादा अच्छी होगी।

ये भी पढ़ें: सलमान खान अपने अगले होम प्रोडक्शन में मौनी राय को कर सकते है लॉन्च

इसके अलावा सलमान ने फैंस से जुड़ने के लिए अपने यूट्यूब चैनल का प्रमोशन भी किया। उन्होंने कहा कि अगर उनके बारे में ज्यादा खबरें जानना चाहते हैं तो उनके यूट्यूब पेज को जरूर सब्सक्राइब करें। सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया।

टीजर से पहले रिलीज हुए पांच पोस्टर

'ट्यूबलाइट' का टीजर आने से पहले सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म के पांच पोस्टर रिलीज किए। हर पोस्टर में सलमान खान का अलग अंदाज देखने को मिला। साथ ही लोगों को फिल्म की कहानी का भी थोड़ा-थोड़ा आइडिया हो गया है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में ईद पर सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को रिलीज करने का हो रहा विरोध, जानें क्यों?

अहम रोल में हैं सोहेल खान

'बजरंगी भाईजान', 'एक था टाइगर' जैसी हिट फिल्में देने के बाद सलमान और कबीर 'ट्यूबलाइट' के साथ तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी। इसमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान और चीनी स्टार झू झू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में शाहरुख भी आएंगे नज़र

इस फिल्म में सलमान खान सेना के एक जवान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान भी कैमियो रोल करेंगे। यह एक वॉर (War) ड्रामा फिल्म है। इसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की अबू धाबी में होगी शूटिंग, बनाएगी ये रिकॉर्ड

यहां देखें फिल्म का टीजर:

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)