logo-image

#IIFA2017: 5 साल बाद सलमान-कैटरीना की दिखी शानदार केमिस्ट्री, आलिया हुईं साइडलाइन

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैटरीना कई बार अपनी ड्रेस की वजह से परेशान दिखीं।

Updated on: 04 Jun 2017, 08:01 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान और ब्यूटीफुल एक्ट्रैस कैटरीना कैफ के रिश्ते को लेकर एक बार फिर चर्चा होने लगी है। दोनों एक साथ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इन दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों और शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

हाल ही में आईआईएफए 2017 की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट समेत तमाम कलाकार आएं। कैटरीना कलरफुल शॉर्ट ड्रेस में काफी हॉट दिख रही थीं तो सलमान भी ब्लैक कलर के सूट में हैंडसम लग रहे थे।

ड्रेस की वजह से परेशान हुईं कैटरीना

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैटरीना कई बार अपनी ड्रेस की वजह से परेशान दिखीं। वह बार-बार अपनी ड्रेस ठीक कर रही थीं तो एक बार सलमान ने भी कैमरे से नजर बचाते हुए कैट को ड्रेस ठीक करने के लिए कहा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सलमान ने कैट को ड्रेस ठीक करने का इशारा किया और कैट तुरंत पीछे मुड़कर ड्रेस ठीक करने लगीं।

ये भी पढ़ें: सलमान-कैटरीना के साथ आलिया करेंगी परफॉर्म, करण जौहर करेंगे होस्ट

वहीं इसी वीडियो में सेल्फी लेने के दौरान भी 'सुल्तान' और कैट की केमिस्ट्री दिखाई दी। सलमान सेल्फी के लिए पोज नहीं दे रहे थे तो कैटरीना ने उन्हें पकड़कर सीधा खड़ा कर दिया। साथ ही कैट ने आलिया के साथ भी पोज देने के लिए सलमान को फोर्स किया।

आलिया हो गईं साइडलाइन

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान कई बार कैटरीना को प्यार से घूरते भी दिखाई दिए। इन दोनों के साथ आलिया भट्ट भी मौजूद थीं। लेकिन सलमान और कैटरीना ने पूरा लाइमलाइट ले लिया और आलिया को साइडलाइन कर दिया।

 

What 😳😳😳 Woow 😳😳😳 Good night 😳😳😳 #katrinakaif #salmankhan #aliabhatt #IIFA2017

A post shared by Hrithik&Katrina (@katrina_hrithik_fan) on Jun 2, 2017 at 1:30pm PDT

5 साल बाद एक साथ दिखेगी जोड़ी

बता दें कि दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। सल्लू और कैट इन दिनों 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके पांच साल पहले साल 2012 में दोनों 'एक था टाइगर' में नजर आए थे।

ये सितारे बिखेरेंगे जलवा

फिल्म क्रिटिक तरण ने बताया कि इस बार आईफा 2017 अवॉर्ड सेरेमनी को करण जौहर होस्ट करेंगे। वहीं रितेश देशमुख और मनीष पॉल भी अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को हंसाने की कोशिश करेंगे। मशहूर सिंगर एआर रहमान के इंडस्ट्री में 25 साल पूरे करने पर खास सेलिब्रेशन होगा। साथ ही सलमान और कैटरीना के अलावा आलिया, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन डांस पर चांस मारेंगे।

 

Can't wait to see them together in #TIGERZINDAHAI 😍💞 #salmankhan #SalKat #katrinakaif #IIFA2017

A post shared by 👑 Salman Khan World 👑 (@salmanfandom) on Jun 2, 2017 at 9:28am PDT