logo-image

सचिन- ए बिलियन ड्रीम्स Reactions: सचिन तेंदुलकर के 'खिलाड़ी' से 'भगवान' बनने तक की शानदार झलक

'सचिन- ए बिलियन ड्रीम्स' का बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैंस ने फिल्म को पसंद किया और इसके बारे में अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा भी किये।

Updated on: 26 May 2017, 01:01 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट की दुनिया में भगवान का दर्जा हासिल कर चुके सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर बनी फिल्म 'सचिन- ए बिलियन ड्रीम्स' आज रिलीज हुई। इस फिल्म में सचिन के जीवन की शानदार झलक देखने को मिली। सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म का इंतजार आज खत्म हो गया है। फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैंस ने फिल्म को पसंद किया और इसके बारे में अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा भी किये।

इस प्रीमियर का हिस्सा बने अमिताभ बच्चन से लेकर युवराज सिंह तक कई सेलेब्रिटीज ने अपना रिव्यू सोशल मीडिया के जरिए साझा किया। प्रीमियर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ पहुंचे। 

फिल्म की रिलीज से पहले सचिन को उनकी बायोपिक के लिए न सिर्फ उनके प्रशसंकों से बल्कि बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों से भी बधाइयां मिली थी। 'सचिन -ए बिलियन ड्रीम्स' को तैयार करने में लगभग तीन साल का समय लगा और आज ये दुनियाभर में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई। सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' का इंतजार आज फिल्म की रिलीज के साथ खत्म हो गया है।

ट्विटर रिएक्शन: