logo-image

'जिया और जिया' का ट्रेलर रिलीज, दिखी कल्कि और ऋचा चड्ढा की दोस्ती

'जिया और जिया' में कल्कि कोचलिन और रिच्चा चढ्ढा लीड रोल में हैं इस फिल्म का टीज़र जारी किया गया है

Updated on: 17 Aug 2017, 09:07 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में लगातार महिला प्रधान फिल्में आ रही हैं। फिल्म 'क्वीन', 'डियर जिंदगी', 'डियर माया' या 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का'कुछ उल्लेखनीय फिल्मे हैं। जो महिलाओं की अलग-अलग कहानी को बयां करती है।

इसी लिस्ट में अब एक और फिल्म का नाम शामिल हो गया है। इस फिल्म का नाम है 'जिया और जिया'। इस फिल्म का टीज़र जारी किया गया है जिसमे स्वीडेन के ख़ूबसूरत नजारों के बीच दो लड़कियों की कहानी दिखाई गयी है। फिल्म में कल्कि कोचलिन और रिच्चा चढ्ढा लीड रोल में हैं और दोनों का नाम फिल्म में जिया ही है।

अगर इस फिल्म की बात की जाए तो यह दो ऐसी महिलाओं की कहानी होगी, जो एक-दूसरे से काफी अलग हैं। सिर्फ नामों के अलावा इन दोनों में कुछ भी एक जैसा नहीं है लेकिन एक ट्रिप के दौरान उनकी मुलाकात होती है और दोनों एक-दूसरे में अपना साथी ढूंढ लेती हैं। वैसे आपको बता दें कि कल्कि कोचलिन और रिया चढ्ढा असल ज़िंदगी में भी एक दूसरे के काफी करीब हैं।

टीज़र को देखकल लगता है कि कल्कि कोचलिन जहां फिल्म में एक चुलबुली लड़की का किरदार निभा रही हैं तो वहीं रिचा काफी शांत लड़की का किरदार निभाने वाली हैं।

और पढ़ें: 'ए जेंटलमैन' का नया गाना 'बंदूक मेरी लैला' रिलीज, सिद्धार्थ दिखे रैपर के अवतार में

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का कहना है कि यह एक मजेदार फिल्म होगी. उनका कहना था, "स्वीडन की खूबसूरत जगहों पर शूटिंग करने में कल्कि और मुझे वास्तव में बहुत मजा आया. यह फिल्म दो लड़कियों की रोडट्रिप के बारे में है. दोनों स्वीडन में एक शख्स से मिलती हैं और फिर कहानी एक अप्रत्याशित मोड़ लेती है."

हॉवर्ड रोजमाइअर निर्देशित यह फिल्म साल 2017 की सर्दियों में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़ें: 'जुड़वा 2' में वरुण धवन का डबल धमाका, पोस्टर के साथ रिलीज डेट भी आउट