logo-image

अमिताभ बच्चन की फोटो के सामने पोज दे रही थीं रेखा, अचानक पड़ी नजर तो दिया ऐसा Reaction, देखें ये Video

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani Calendar 2019) के इस साल के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लग गया.

Updated on: 31 Jan 2019, 05:42 PM

मुंबई:

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani Calendar 2019) के इस साल के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लग गया. फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा रेखा (Rekha) भी अपने स्टाइलिश अंदाज में इवेंट में पहुंचीं, लेकिन यहां एक अजीबोगरीब वाक्या देखने को मिला. रेखा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2019 लॉन्च इवेंट में रेखा फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए स्टेज पर पहुंचीं. वहां बैकग्राउंड में फिल्मी सितारों की फोटोज लगी हुई थीं. रेखा पोज देने के लिए जहां पर जाकर खड़ी हुईं, वहां पीछे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की तस्वीर थी.

ये भी पढ़ें: इस बीमारी से जूझ रहे हैं 'झक्कास' अनिल कपूर, इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी

रेखा ने जैसे ही देखा कि वह गलती से अमिताभ बच्चन की फोटो के सामने खड़ी होकर पोज दे रही हैं, वैसे ही उन्होंने बहुत ही अजीब रिएक्शन दिया और वहां से हट गईं. इसके बाद उन्होंने दूसरी जगह पर खड़े होकर पोज दिया.

बता दें कि एक समय था, जब अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. हालांकि, दोनों ने सार्वजनिक तौर पर कभी भी खुलकर इस रिश्ते पर बात नहीं की.