logo-image

रवीना टंडन ने 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' नारे लगाने वालों को दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने देश विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ एक ट्वीट किया है। साथ ही रवीना ने देश विरोधी नारे लगाने वालों को देश की जनता को एकजुट बनाने के लिए शुक्रिया कहा है।

Updated on: 03 Mar 2017, 02:13 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों देशभर में देशभक्ति और देशद्रोह को लेकर कई बातें चल रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने देश विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ एक ट्वीट किया है। साथ ही रवीना ने देश विरोधी नारे लगाने वालों को देश की जनता को एकजुट बनाने के लिए शुक्रिया कहा है।

रवीना ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' जैसे नारों से हमारा देश और ज्यादा एकजुट होता है। आम आदमी को एकजूट करने के लिए मैं ऐसे संप्रदायवादियों का धन्यवाद करना चाहूंगी।'

रवीना के इस ट्वीट को बीजेपी नेता ‌गिरिराज सिंह ने रीट्वीट भी किया है। बता दें कि पिछले साल 9 फरवरी को जेएनयू में उमर खालिद ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' जैसे देशविरोधी नारे लगाए थे।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी अभिनेत्री ने साधा सलमान खान पर निशाना, कहा यूथ को बर्बाद कर रहीं हैं 'सुलतान' की फिल्में

वहीं बीती 21 फरवरी को उमर खालिद को दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज के सेमिनार में बुलाया गया था। जहां पर भी ऐसे ही नारों की गूंज सुनी गई। उमर खालिद को बुलाए जाने के विरोध में छात्र संगठन ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिएशन (AISA) और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो गई थी।