logo-image

दीपिका पादुकोण की सैंडल हाथों में लिए नजर आए रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

रणवीर इन दिनों अपनी 'फिल्म 83' की शूटिंग कर रहे हैं.तो वहीं दीपिका छपाक में नजर आएंगी

Updated on: 23 Apr 2019, 03:26 PM

नई दिल्ली:

पिछले साल शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से अक्सर अपने प्यारा का इजहार करने से चूकते नहीं हैं. ऐसे कई मौके आए जब रणवीर खुल्मखुल्ला दीपिका के लिए अपने फीलिंग्स को शेयर करते नजर आए. हाल ही में एक शादी शामिल हुए रणवीर सिंह ने इस बार कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया और उनका नाम बेस्ट हसबैंड की लिस्ट में शामिल हो गया.

दरअसल, हाल ही दोनों कपल एक शादी में शामिल हुए. जहां रणवीर ने अपने हाथों में दीपिका की हाई हील्स सैंडल को उठाए रखा था. इस दौरान दीपिका मेहमानों से मिलने में बिजी थीं और उनके पीछे रणवीर उनकी सैंडल लेकर खड़े नजर आए.

दीपिका के पैरों को कुछ देर हाई हील्स से आराम मिल सके शायद इसलिए रणवीर ने ऐसा किया. फिलहाल दीपिका की सैंडल लिए रणवीर की ये तस्वीरें ट्रेंड कर रही है. दीपिका ऑफ व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी पहने हुई थीं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी 'फिल्म 83' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में वह दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. खास बात ये है कि फिल्म के लिए रणवीर को खुद कपिल देव ट्रेनिंग दे रहे हैं. इसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. इसे 10 अप्रैल 2020 में रिलीज किया जाएगा. वहीं दीपिका की फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.