logo-image

संजय दत्त के लुक में ये हैं रणबीर कपूर, शूटिंग सेट से लीक हुईं तस्वीरें

संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की सूटिंग शुरू हो गई है। इस मूवी में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं। बता दें कि इस मूवी में संजय दत्त बने रणबीर का लुक पहले ही लीक हो चुका है।

Updated on: 12 Apr 2017, 08:19 PM

नई दिल्ली:

संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की शूटिंग शुरू हो गई है। इस मूवी में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं। बता दें कि इस मूवी में संजय दत्त बने रणबीर का लुक पहले ही लीक हो चुका है। अब दूसरी बार सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुईं हैं जिसमें रणबीर कपूर अभी के संजय दत्त के रोल में दिखाई दे रहे हैं।

इस लुक में रणबीर कपूर की पर्सनालिटी काफी हद तक संजय दत्त जैसी लग रही है। रणबीर के इस लुक ने उस वक्त की याद दिलाई है जब संजय दत्त जेल से रिहा हुए थे। नए लुक में रणबीर की हेयरस्टाइल और मूंछे बिल्कुल संजय दत्त की तरह हैं।

इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने अपने माथे पर टीका भी बिलकुल खलनायक संजय दत्त की तरह ही लगाया है। इस लुक में रणबीर कपूर पूरी तरह से संजय दत्त के किरदार में रमे हुए दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़ें: हॉलीवुड अभिनेता ओरलैंडो ब्लूम ने केटी पेरी और अपने बीच खोले ये राज

एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर ने इस रोल को प्ले करने से पहले करीब 250 घंटे का संजय दत्त से जुड़ा एक वीडियो फुटेज देखा था। इस फुटेज में दत्त की फिल्में, वीडियो, इंटरव्यू वगैरह शामिल थे। बायोपिक के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पहले भी संजय दत्त के साथ भी काम कर चुके हैं।

इसके पहले जो लुक वायरल हुआ था उसमें रणबीर जवानी के संजय दत्त की तरह दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस बार सीन कुछ अलग ही है, रणबीर इस लुक में अपनी उम्र से कहीं ज्यादा के दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़ें: कंगना रनौत ने 'क्वीन' के निर्देशक पर लगे छेड़खानी के आरोप पर दिया ये बयान