logo-image

राणा दग्गुबाती-तापसी पन्नू की फिल्म 'द गाजी अटैक' का धाकड़ ट्रेलर रिलीज

राणा नौसेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगे, वहीं तापसी शरणार्थी के रूप में दिखाई देंगी

Updated on: 11 Jan 2017, 12:11 PM

नई दिल्ली:

राणा दग्गुबाती और तापसी पन्नू अभिनीत सामुद्रिक युद्ध पर आधारित फिल्म 'द गाजी अटैक' का धाकड़ ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद हर कोई यही कहेगा वाह! क्या ट्रेलर है। इसके साथ ही फिल्म के कई डायलॉग्स जेपी दत्ता की फिल्म 'बॉर्डर' की याद दिला देंगे।

फिल्मेकर करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के फेसबुक पेज पर 'द गाजी अटैक' का ट्रेलर शेयर किया गया है। इससे एक दिन पहले ही करन जौहर ने ट्वीट किया, 'सामुद्रिक युद्ध पर आधारित भारत की पहली फिल्म 'द गाजी अटैक' का ट्रेलर बुधवार को जारी होगा।'

फिल्म के ट्रेलर को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। फिल्म के डायलॉग्स 'जंग जो है, शहीद होकर नहीं दुश्मन को शहीद करके जीती जाती है' और 'जीत के लिए जंग जरूरी है।' बखूबी पर्दे पर उतारा गया है।

संकल्प रेड्डी निर्देशित यह फिल्म पाकिस्तानी पनडुब्बी 'पीएनएस गाजी' के रहस्यमय ढंग से डूबने के बारे में हैं। फिल्म आंशिक रूप से संकल्प रेड्डी की लिखी किताब 'ब्लू फिश' पर भी आधारित है। जहां राणा नौसेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगे, वहीं तापसी शरणार्थी के रूप में दिखाई देंगी।

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी भारतीय पनडुब्बी 'एस21' के कार्यकारी अधिकारी और उनकी टीम के 18 दिनों तक पानी के अंदर रहने के बारे में है।

फिल्म में तापसी पन्नू और राना दग्गुबाती के अलावा के के मेनन और अतुल कुलकर्णी भी लीड रोल में हैं। संकल्प रेड्डी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 17 फरवरी 2017 को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें, कंगना रनौत को 'तनु वेड्स मनु 3' से इन वजहों से बाहर निकाला