logo-image

राखी सावंत को आखिर क्यों अच्छे लगने लगे पाकिस्तानी! शेयर की ऐसी तस्वीरें

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस तस्वीर में एक नदी के किनारे स्कर्ट में पाकिस्तानी झंडा पकड़े देखा जा सकता है.

Updated on: 09 May 2019, 12:37 PM

highlights

  • राखी सावंत अक्सर लाइम लाइट में आ जाती हैं
  • राखी पाकिस्तान के झंडे के साथ दिख रही हैं.
  • राखी फोटो में एक खूबसूरत लोकेशन पर पोज दे रही हैं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कुछ ऐसा करती हैं जिसके कारण वह लाइम लाइट में आ जाती हैं. कभी पीएम मोदी की ड्रेस तो कभी अपने उटपटांग बयान के कारण चर्चा में रहने वाली राखी का एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे पाकिस्तान के झंडे में पोज देती नजर आ रही हैं.

राखी फोटो में एक खूबसूरत लोकेशन पर पोज दे रही हैं. इस तस्वीर में वह पाकिस्तान के झंडे के साथ दिख रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस तस्वीर में एक नदी के किनारे स्कर्ट में पाकिस्तानी झंडा पकड़े देखा जा सकता है.

View this post on Instagram

I love my india 🇮🇳 but its my character in the film 🎥 dhara 370

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

तस्वीर के साथ राखी ने लिखा, 'मैं अपने भारत से प्यार करती हूं लेकिन फिल्म धारा 370 में यह मेरा किरदार है.' फोटो के अलावा उन्‍होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत ने कहा कि य‍ह फिल्‍म कश्‍मीर की समस्‍या पर आधारित है. उन्होंने कहा, मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं इस फिल्‍म में एक पाकिस्‍तानी लड़की का किरदार निभा रही हूं. पाकिस्‍तान के सभी लोग बुरे नहीं होते हैं, कुछ लोग हैं जो मुल्‍क को बदनाम करते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले दीपक कलाल के साथ शादी को लेकर राखी चर्चा में बनी हुई थीं. वहीं कुछ दिनों बाद दीपक की किसी अज्ञात शख्स ने पिटाई की थी जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था.