logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

राखी सावंत ने कहा-'मुझे आज भी सलमान खान की वजह से बहुत डर लगता है!'

राखी ने गुरूवार को एक वीडियो के जरिए कहा कि उन्हें सलमान खान के गाड़ी वाले कांड के बाद गाड़ी चलाने में डर लगता है।

Updated on: 02 Jun 2017, 09:53 AM

नई दिल्ली:

बॉलिवुड में अपने बड़बोले पन के लिए मशहूर राखी सावंत जब भी बोलती हैं तो कोई न कोई खबर जरूर बनती है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। राखी ने गुरूवार को एक वीडियो के जरिए कहा कि उन्हें सलमान खान के गाड़ी वाले कांड के बाद गाड़ी चलाने में डर लगता है।

हुआ दरअसल ऐसा कि राखी सावंत के ड्राईवर का एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद राखी को ऑटोरिक्शा से घर जाना पड़ा। उन्होंने ऑटोरिक्शा से वीडियो बनाया और कहा, 'मुझे रिक्शे में बैठना बिल्कुल पसंद नहीं है लेकिन क्या करूं मेरा ड्राईवर है नहीं और मुझे गाड़ी चलाने नहीं आती अच्छे से। जब से सलमान खान ने वो गाड़ी वाला कांड किया है मुझे भी गाड़ी चलाने में डर लगता है।'

अब राखी का ड्राईवर ठीक है।

 

A post shared by Rakhi sawant (@rakhisawant151) on May 30, 2017 at 4:38am PDT