logo-image

राजकुमार राव को नहीं था पता, 'बरेली की बर्फी' के लिए आयुष्मान ने सुझाया नाम

राजकुमार ने कहा कि उन्हें आयुष्मान के साथ काम करने में बहुत मजा आया। वह उनके अच्छे दोस्त हैं और वह उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

Updated on: 24 Aug 2017, 11:06 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उन्हें यह बात नहीं पता थी कि फिल्म 'बरेली की बर्फी' में उनके को-एक्टर आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म के लिए उनका नाम सुझाया था।

एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने कहा था कि अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित फिल्म 'बरेली की बर्फी' के लिए उन्होंने ही राजकुमार राव को लेने का सुझाव दिया था।

32 साल के राजकुमार ने बताया, 'हालांकि मुझे इस बारे में नहीं पता था, लेकिन मैं ऐसा करने के लिए उनका आभारी हूं क्योंकि मुझे 'बरेली की बर्फी' के लिए जो प्यार और तारीफ मिल रही हैं, वह सच में भावविभोर कर देने वाला है।'

ये भी पढ़ें: ट्रिपल तलाक: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर BIG B ने ये कहा

राजकुमार ने कहा कि उन्हें आयुष्मान के साथ काम करने में बहुत मजा आया। वह उनके अच्छे दोस्त हैं और वह उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

राजकुमार इस बात से बेहद खुश हैं कि फिल्म में उनका किरदार विक्रम विद्रोही दर्शकों के दिलों को जीत रहा है। अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म की बेहतरीन टीम के बगैर संभव नहीं हो पाता।

बता दें कि कुछ महीने पहले राजकुमार राव और श्रुति हासन की मूवी 'बहन होगी तेरी' रिलीज हुई थी। दोनों कलाकार पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आए। हालांकि यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए PM मोदी और प्रियंका चोपड़ा!