News Nation Logo

ऑस्कर में 'न्यूटन' के प्रचार के लिए आमिर खान से सलाह लेंगे राजकुमार राव

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 23 Sep 2017, 08:25:20 PM
आमिर खान और राजकुमार राव (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेता राजकुमार राव अपनी फिल्म 'न्यूटन' के आस्कर में भारत की तरफ से आधिकारिक प्रवेश को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अभिनेता ने कहा कि वह आस्कर में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए अभिनेता आमिर खान से सलाह लेंगे।

जब 'न्यूटन' को लेकर उनकी टीम की प्रचार रणनीति के बारे में पूछा गया तो राजकुमार ने कहा, 'अभी बस इसकी घोषणा ही हुई है और इस बारे में फैसला करना बहुत जल्दी होगा। लेकिन, हमारी टीम मिलने जा रही है और हम इस बारे में कोई योजना बनाएंगे क्योंकि कोई रणनीति तो होनी ही चाहिए। हम अमेरिका फिल्म का प्रचार करने जाएंगे।' वह शुक्रवार रात 'जीक्यू मेन ऑफ द ईयर अवार्ड' में शामिल हुए।

संवाददाताओं ने राजकुमार से पूछा कि ऑस्कर में फिल्म के प्रचार के सिलसिले में क्या वह आमिर खान से कुछ सलाह लेंगे तो उन्होंने कहा, 'बिल्कुल, मैं निश्चित रूप से उन्हें फोन करूंगा और उनसे मिलूंगा क्योंकि 'लगान' ऑस्कर में पहुंची थी और हमें वास्तव में उस फिल्म पर गर्व है। मुझे पूरा भरोसा है कि आमिर सर हमारी काफी मदद करेंगे।'

और पढ़ें: रणबीर-माहिरा की वायरल फोटो पर बोले ऋषि कपूर- बेटा यंग है किसी से भी मिल सकता है

राजकुमार कार्यक्रम में अपनी प्रेमिका पत्रलेखा के साथ शामिल हुए। वह भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आईं।

फिल्म 'न्यूटन' की कहानी न्यूटन कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सरकारी क्लर्क है और उसे छत्तीसगढ़ के नक्सलियों द्वारा नियंत्रित इलाके में चुनाव ड्यूटी पर भेजा जाता है। अमित वी. मासुरकर ने इसका निर्देशन किया है।

और पढ़ें: तब्बू ने स्क्रिप्ट पढ़े बिना साइन की 'गोलमाल अगेन'

First Published : 23 Sep 2017, 05:03:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.