logo-image

'काला करिकालन' की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे रजनीकांत, देखें तस्वीरें

साउथ मेगास्टार रजनीकांत फिल्म 'काला करिकालन की शूटिंग के लिए कल शाम चेन्नई से मुंबई पहुंचे।

Updated on: 29 May 2017, 07:51 AM

नई दिल्ली:

साउथ मेगास्टार रजनीकांत 'कबाली' के बाद अपने आगामी फिल्म 'काला करिकालन' में गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। गैंगस्टर की कहानी पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन पा रंजीत कर रहे हैं जो रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में भी काम कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए थलाइवा कल शाम चेन्नई से मुंबई पहुंचे।

फिल्म यूनिट के एक सूत्र ने एजेंसी से बातचीत के दौरान बताया, 'रजनीकांत सर ने भी शूटिंग शुरू कर दी है, वह कल शाम ही चेन्नई से मुंबई आ गए थे। यह एक हफ्ते का कार्यक्रम होगा, जहां मुंबई की पृष्ठभूमिक वाले कुछ दृश्यों की शूटिंग की जाएगी।'

इस फिल्म में रजनीकांत, हुमा कुरैशी के साथ नाना पाटेकर भी नजर आएंगे। देखिये, चेन्नई से मुंबई पहुंचे थलाइवा की कुछ तस्वीरें।

इस फिल्म का निर्देशन पा रंजीत कर रहे हैं जो रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में भी काम कर चुके हैं। वहीं संतोष नारायण फिल्म का म्यूजिक कंपोज करेंगे। हाल ही में इस फिल्म के निर्माता उनके दामाद और एक्टर धनुष ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया। 'काला करिकालन' में रजनीकांत का पहला लुक भी आउट हो चुका है।

फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व है। करिकालन एक राजा था। डायरेक्टर ने बताया कि कुछ लोग इस राजा की पूजा भगवान की तरह करते थे। वह लोग अब मुंबई में रहते हैं। फिल्म की कहानी मुंबई में रह रहे तमिल लोगों पर आधारित है।

इससे पहले फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को लिया जा रहा था लेकिन वक्त न होने के चलते अभिनेत्री हुमा कुरैशी अब रजनीकांत के साथ इस फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगी।

और पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने शेयर की यह तस्वीर, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट