logo-image

रजनीकांत की राजनीति में एंट्री: अमिताभ बच्चन, कमल हासन ने किया स्वागत

भाई रजनीकांत के सामाजिक सरोकार और राजनीति में प्रवेश के लिए बधाई। स्वागत है।

Updated on: 31 Dec 2017, 02:05 PM

highlights

  • कमल ने ट्वीट कर कहा- भाई रजनीकांत के सामाजिक सरोकार और राजनीति में प्रवेश के लिए बधाई। स्वागत है
  • अमिताभ बच्‍चन ने रजनीकांत को इस फील्‍ड में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं

नई दिल्ली:

कमल हासन ने मेगास्टार रजनीकांत के राजनीति में कदम रखने पर स्वागत किया है और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

रजनीकांत ने रविवार सुबह अपने राजनीतिक दल के गठन और आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया। उन्होंने साथ ही कहा कि वह सत्ता के लिए राजनीति में नहीं आ रहे और वह आध्यात्मिक राजनीति करेंगे।

कमल ने ट्वीट कर रजनीकांत का स्वागत करते हुए कहा, 'भाई रजनीकांत के सामाजिक सरोकार और राजनीति में प्रवेश के लिए बधाई। स्वागत है।'

अमिताभ बच्‍चन ने रजनीकांत को इस फील्‍ड में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं।

इसके बाद अनुपम खेर ने भी सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में शामिल होने पर बधाई दी। खेर ने रजनीकांत के लि‍ए ट्व‍िटर पर ये ल‍िखा है।

अभिनय जगत में अलग मुकाम हासिल करने वाले रजनीकांत के मीडिया में उनके संघर्ष, सिनेमा और सियासत में आने की खबरों को लेकर उनके फैंस भी खासा उत्साहित नजर आए।

और पढ़ें: अमित शाह ने मनाया और खत्म हो गई नितिन पटेल की नाराजगी

रजनीकांत के संघर्ष से सिनेमा तक के सफर को शायद ही उनके फैंस कभी भूल पाएं। रजनीकांत का संघर्ष अपने आप में काफी प्रेरणादायी है कि कैसे वह एक बढ़ई और बेंगलुरू परिवहन सेवा (बीटीएस) के एक मामूली बस कंडक्टर और कुली से सुपरस्टार बन गए।

लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत करना जारी रखा। बॉलीवुड में उन्होंने मेरी अदालत, जान जॉनी जनार्दन, भगवान दादा, दोस्ती दुश्मनी, इंसाफ कौन करेगा, असली नकली, हम, खून का कर्ज, क्रांतिकारी, अंधा कानून, चालबाज, इंसानियत का देवता जैसी हिंदी फिल्मों से एक खास मुकाम बनाया है।

और पढ़ें: रजनीकांत का नेता बनने का ऐलान, स्वामी ने दी बेनकाब करने की चेतावनी

आईएएनएस इनपुट