logo-image
लोकसभा चुनाव

OMG रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' हुई लीक!

'2.0' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले यह फिल्म दीवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 25 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी।

Updated on: 13 Jun 2017, 07:41 AM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी मोस्टअवेटिड फिल्म '2.0' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार ने नकारात्मक भूमिका निभाई है। अक्षय कुमार इसमें डॉ. रिचर्ड का किरदार निभा रहे हैं।

लेकिन निर्देशक शंकर की फिल्म के कई सीन्स रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं। ट्विटर पर यह सीन आजकल वायरल हो रहा है। इसके एक भाग में रजनीकांत दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरे भाग में फिल्म की एक्ट्रेस एमी जेक्सन दिखाई दे रही हैं।

और पढ़ें: क्या सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को जून में रिलीज हो रही इन 4 फिल्मों से मिल सकती है कड़ी टक्कर!

बता दें '2.0' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले यह फिल्म दीवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 25 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी।

खबरों की मानें तो फिल्ममेकर्स चाहते हैं कि वह '2.0' स्पेशल इफेक्ट्स को और दमदार बनाने के लिए इस पर ज्यादा से ज्यादा काम करें। फिल्म में VFX को वर्ल्ड क्लास लेवल पर ले जाने के लिए काम चल रहा है, जिसमें समय लग रहा है। इस वजह से इसकी रिलीज डेट टाल कर अगले साल कर दी गई है।

और पढ़ें: क्या आप सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारें में जानते हैं ये 5 खास बातें, नहीं तो यहां पढ़ें

इस फिल्म के VFX सुपरवाइजर श्रीनिवास मोहन हैं, जिन्होंने एसएस राजामौली के साथ 'बाहुबली: द बिगनिंग' में भी काम किया था।

और पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2017: टीम इंडिया ने बनाए कई दिलचस्प रिकॉर्ड