logo-image

'करीब करीब सिंगल' की प्रमोशन पर नवाजुद्दीन का नाम सुनकर भड़के इरफान खान

'लंचबॉक्स' में एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके नवाजुद्दीन और इरफान खान के बीच की खटास किसी से छुपी नहीं है।

Updated on: 01 Nov 2017, 05:09 PM

नई दिल्ली:

'लंचबॉक्स' में एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके नवाजुद्दीन और इरफान खान के बीच की खटास किसी से छुपी नहीं है। दोनों बेहतरीन एक्टर्स के बीच तनातनी की वजह अब तक सामने नहीं आई है।

दोनों एक्टर्स ने 'लंचबॉक्स' में साथ काम किया और इसके बाद दोनों के बीच अनबन होने की तमाम खबरें सुर्ख़ियों में खूब छाई अपनी विवादित किताब को लेकर विवादों की सुर्ख़ियों में छाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर चर्चा में है

अपनी दमदार एक्टिंग से किरदार में जान डाल देने वाले एक्टर इरफ़ान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'करीब करीब सिंगल' की प्रोमोशंस कर रहे है इस दौरान जब उनसे नवाज की बुक के बारे में पूछा गया तब इरफ़ान काफी उखड़ गए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सवाल से बिफरे इरफ़ान खान ने कहा, 'यह उनकी किताब है मेरी नहीं इसे मैंने नहीं लिखा है और इस बारे में उनसे जाकर पूछे।'

उन्होंने कहा, मैं क्या बोलूं उनकी किताब के बारे में, मैंने तो नहीं लिखी है

नवाजुद्दीन बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाये हुए है तो वही इरफ़ान खान बॉलीवुड के साथ कई हॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाने में कामयाब रहें है। 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इरफान खान फिल्म 'हिंदी मीडियम' के बाद एक और बेहतरीन फिल्म में अपने रोमांस की शैली दर्शाने के लिए तैयार हैं।

और पढ़ें: 'दंगल' गर्ल जायरा वसीम जम्मू के हैरिटेज स्कूल में एडमिशन लेंगी

'करीब करीब सिंगल' की कहानी परियों की दुनिया से निकली रोमांस की कहानी है, जिसमें ये दिखाया गया है कि प्रत्येक कहानी का एक पूर्ण अंत हो, यह जरूरी नहीं है।

जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'करीब करीब सिंगल' को तनुजा चंद्रा ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी।

AIB के साथ आएंगे नजर

इरफान खान विवादास्पद कॉमेडी ग्रुप AIB के साथ मिलकर 'एवरी बॉलीवुड पार्टी सॉन्ग' और 'डैंक इरफान' जैसे धमाकों के बाद एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है। इरफ़ान  'द मिनिस्ट्री' नाम के शो में नजर आएंगे।

अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने वाला यह शो तीखे राजनैतिक व्यंग्य से लोगों का मनोरंजन करेगा। अब इरफ़ान नेताओं की खिल्ली उड़ाते हुए नजर आएंगे।

और पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के घर के पास हुआ था न्यूयॉर्क हमला