logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने नाम के साथ क्यों जोड़ा पति का सरनेम? बताई वजह

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की पत्नी बन चुकी हैं. शादी के बाद उन्होंने अपने नाम के साथ पति निक (Nick) का सरनेम भी जोड़ लिया है.

Updated on: 07 Feb 2019, 09:17 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की पत्नी बन चुकी हैं. शादी के बाद उन्होंने अपने नाम के साथ पति निक (Nick) का सरनेम भी जोड़ लिया है. हाल ही में हुए एक अमेरिकन टॉक शो के दौरान उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने अपने नाम के पीछे पति का सरनेम क्यों लगाया! साथ ही यह भी बताया कि भारत में शादी करने का प्लान उनका नहीं, बल्कि निक (Nick) का था.

पॉपुलर अमेरिकन टॉक शो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुलासा किया कि वह किसी प्राइवेट आइलैंड पर शादी करना चाहती थीं, लेकिन कहीं पर भी बात नहीं बनी. इसके बाद निक (Nick) ने ही कहा कि 'हम इंडिया में शादी क्यों नहीं करते? क्या मुझे अपनी दुल्हन को उसके घर से नहीं लाना चाहिए?' इसके बाद जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में भव्य तरीके से वेडिंग सेरेमनी आयोजित की गई.

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ही नहीं, इन बॉलीवुड सितारों के Look-Alike भी बटोर चुके हैं सुर्खियां

View this post on Instagram

Happiness in the mountains ⛰ ❤️💕

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने नाम के पीछे निक का सरनेम क्यों लगाया! 'देसी गर्ल' ने कहा, 'मैं हमेशा उनके साथ अपना नाम जोड़ना चाहती थी, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि हम एक परिवार का हिस्सा बनने जा रहे हैं. मैं थोड़ी ट्रेडिशनल हूं. हालांकि, मैंने अपनी पहचान बरकरार रखी है. मैं जो थी, वह उसी में शामिल हो गए.'

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका (Priyanka Chopra) अक्सर सोशल मीडिया पर निक के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो खूब वायरल होते हैं. बता दें कि प्रियंका और निक ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर में एक-दूजे का हाथ थामा था. उन्होंने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी.

View this post on Instagram

And the party don’t stop.. ❤️🎉😝

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका बहुत जल्द 'Isn’t It Romantic' और 'The Sky Is Pink' में नजर आएंगी.