logo-image

LinkedIn की पावर प्रोफाइल्स में PM मोदी के साथ प्रियंका चोपड़ा भी शामिल

प्रियंका इन दिनों अपनी दूसरी हॉलीवुड मूवी 'इजंट इट रोमांटिक' (Isn't it romantic) की शूटिंग कर रही हैं।

Updated on: 24 Aug 2017, 09:44 AM

मुंबई:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड की देसी 'गर्ल' यानि प्रियंका चोपड़ा का नाम एक बार चर्चा में है। लेकिन इस बार किसी विवाद के चलते नहीं बल्कि लिंक्डइन प्रोफाइल की वजह से।

दरअसल पीएम मोदी और प्रियंका चोपड़ा को सोशल नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन ने साल 2017 की पावर प्रोफाइल की लिस्ट जारी की, जिसमें दोनों के नाम शामिल है।

लिंक्डइन ने पावर प्रोफाइल्स के चौथे संस्करण की घोषणा की, जिसमें भारत में सबसे ज्यादा देखने जाने वाले प्रोफाइल्स को भी शामिल किया गया। इस लिस्ट में 50 ऐसे पेशेवरों की पहचान की है, जिन्होंने सफलतापूर्वक अपने ब्रांड का निर्माण किया है।

ये भी पढ़ें: सैफ अली खान- अमृता सिंह की शादी की फोटो हुईं वायरल

बता दें कि इस प्लेटफॉर्न पर पीएम मोदी के 22 लाख फॉलोअर्स हैं। वह इस लिस्ट में तीसरी बार शामिल हुए हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा पहले से ही फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी फेमस हैं।

लिंक्डइन की इस सूची में चिल्ड्रेन फाउंडेशन के संस्थापक कैलाश सत्यार्थी, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, श्याओमी टेक्नोलॉजी के उपाध्यक्ष मनु कुमार जैन और सिप्ला के ग्लोबल चीफ पीपुल ऑफिसर प्रबीर झा का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें: फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का गाना रिलीज, देखें VIDEO

प्रियंका इन दिनों अपनी दूसरी हॉलीवुड मूवी 'इजंट इट रोमांटिक' (Isn't it romantic) की शूटिंग कर रही हैं। इसके पहले उनकी मूवी 'बेवॉच' रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' का भी हिस्सा रही हैं। जल्द ही इसका तीसरा सीजन शुरू होने वाला है।