logo-image

क्या...प्रेग्नेंट ईशा देओल पति संग दोबारा रचाएगी शादी, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल दोबारा शादी करने जा रहीं है।

Updated on: 22 Aug 2017, 06:54 PM

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल दोबारा शादी करने जा रहीं है। जी हां, सही पढ़ा आपने। दरअसल ईशा की प्रेग्नेंसी का आखिरी ट्राइमेस्टर शुरू हो चुका है। जल्द ही उनका बेबी शॉवर होने वाला है। अपने बेबी शॉवर में ईशा ने दोबारा शादी करने का फैसला किया है।

ईशा अपने पति भरत तख्तानी के साथ ही एक बार फिर से शादी के सात फेरे लेना चाहती है। बता दें कि वह काफी रोमांटिक और इमोशनल हैं। इस शादी को लेकर वो काफी उत्साहित भी है।

शादी के बारे में बता करते हुए ईशा ने बताया कि इस मौके पर सिंधी पुजारी भी मौजूद रहेंगे, जो उनके सास-ससुर को रीति रिवाजों के बारे में समझा सकेंगे। ईशा ने बताया कि उनकी जिंदगी के दो बहुत अहम इंसान भरत और धर्मेंद्र इन रस्मों का हिस्सा रहेंगे। ईशा ने कन्यादान की रस्मों के बारे में बात करते हुए कहा, एक दुल्हन होने के नाते, मैं पहले अपने पापा की गोद में बैठूंगी और फिर भरत की गोद में।

इसे भी पढ़ें: बीआर चोपड़ा की फिल्म 'निकाह' का नाम पहले रखा गया था 'तलाक तलाक तलाक'

यही नहीं ईशा ने अपने पति भरत और शादीशुदा जिंदगी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि समय के साथ भरत के साथ मेरा रिश्ता मजबूत हुआ है। वो मेरे जितने बड़े क्रिटिक है, उतने ही मुझे लेकर प्रोटेक्टिव भी रहती है। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनके मूड स्विंग्स को भी भरत बहुत अच्छे से हैंडल कर लेते है।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के आगे फीका पड़ा 'बरेली की बर्फी' का स्वाद, जानें कलेक्शन