logo-image

प्रभास ने 'बाहुबली' को मिले प्यार पर आभार जताया, फैंस को कहा- थैंक्यू

कमाई के अलावा 28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' में दर्शाए गए सीन, सैट की भव्यता और कलाकारों के अभिनय से भी फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी।

Updated on: 08 May 2017, 02:02 PM

हैदराबाद:

अभिनेता प्रभास फिल्म 'बाहुबली' को मिली सफलता से बेहद खुश हैं। उन्होंने इसके लिए अपने फैंस का का आभार व्यक्त किया। प्रभास ने कहा कि वह सभी को गले लगाना चाहते हैं।

'बाहुबली' सीरीज की फिल्मों से पांच साल से जुड़े प्रभास ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर फैंस का आभार व्यक्त किया।

प्रभास ने लिखा, 'मेरे सभी फैंस और मुझ पर प्यार बरसाने वालों को 'बिग हग'। मैंने पूरी कोशिश की है कि मैं भारत के विभिन्न हिस्सों और विदेशों में प्यार व्यक्त करने का प्रयास कर सकूं। मैं अभिभूत हूं।'

बाहुबली के लीड एक्टर ने कहा, 'बाहुबली की यात्रा लंबी थी, लेकिन कुछ चीजें मुझे इससे दूर ले गईं, वो थे आप, बहुत सारा प्यार।' फिल्मकार एसएस राजामौली ने भी आभार व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' ने बनाया नया रिकॉर्ड, हिंदी में 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली सबसे तेज फिल्म बनी

1000 हजार करोड़ की कमाई कर चुकी फिल्म

इस बीच 'बाहुबली 2: द कंक्लूजन' को लेकर हिंदी वितरक फिल्मकार करण सिंह ने रविवार को कहा, 'सबसे बड़ा मील का पत्थर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर तक पहुंच चुका है! 'बाहुबली' 1000 करोड़ रुपये।'

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' की सफलता के बाद करण जौहर रखेंगे पार्टी, लेकिन प्रभास ने किया आने से इनकार

देश की सबसे महंगी फिल्म है 'बाहुबली-2'

कमाई के अलावा 28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' में दर्शाए गए सीन, सैट की भव्यता और कलाकारों के अभिनय से भी फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी। 'बाहुबली-2' को तेलगू समेत हिंदी, मलयालम, तमिल इत्यादि भाषाओं में भी रिलीज किया गया है और एसएस राजामौली की निर्देशित 'बाहुबली-2' देश में अभी तक बनी सबसे महंगी फिल्म है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)