logo-image

अब इस दिन रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक, विवेक ओबराय ने बताई नई तारीख

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पहले आज यानी 5 अप्रैल को होनी थी, लेकिन गुरुवार को रिलीज की तारीख को टाल दिया गया. अब यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी.

Updated on: 05 Apr 2019, 09:22 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पहले आज यानी 5 अप्रैल को होनी थी, लेकिन गुरुवार को रिलीज की तारीख को टाल दिया गया. अब यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबराय ने सोशल मीडिया के जरिए हैं. विवेक ओबराय ने पोस्टर जारी किया है जिसमें रिलीज डेट 11 अप्रैल लिखा है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग इसी दिन होगी.

विवेक ओबराय ने पोस्ट को शेयर करते हुए कहा, 'दुआओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. भारतीय ज्यूडिशियरी का धन्यवाद. हम उम्मीद करते हैं कि फिल्म आपको पसंद आएगी और आपको इंस्पायर करेगी.'

ओमांग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मोदी की शुरुआती जिंदगी से लेकर उनके प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है. अभिनेता विवेक ओबेराय ने इस फिल्म में मुख्य भुमिका निभाई है.

इसे भी पढ़ें: UPSC Civil Services Result 2018: UPSC फाइनल रिजल्ट घोषित, कनिष्क कटारिया ने किया टॉप

इससे पहले सिंह और फिल्म के अन्य निर्माता लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के एक दिन बाद 12 अप्रैल को इसे रिलीज करना चाहते थे, लेकिन बाद में इसकी रिलीज की तिथि को 5 अप्रैल कर दिया गया और इसे फिर से बढ़ा दिया.

सर्वोच्च न्यायालय ने कहा है कि वह फिल्म की रिलीज को रोकने की याचिका पर सुनवाई 8 अप्रैल को करेगा.

न्यायमूर्ति एसए बोबडे, न्यायमूर्ति एस.अब्दुल नजीर व न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी ने अमन पंवार की याचिका को सुनवाई के लिए मंजूरी दे दी.

अमन पंवार कांग्रेस के प्रवक्ता है. उन्होंने दलील दी है कि चुनाव से पहले मोदी की बायोपिक चुनावी मुकाबले को गलत तरीके से प्रभावित करेगी.