logo-image

VIDEO: 'पीपली लाइव' के एक्टर सीताराम पांचाल ने न्यूजनेशन से कहा था- ठीक होकर करना चाहता हूं काम

बता दें कि सीताराम ने 'पान सिंह तोमर', 'पीपली लाइव', 'जॉली एलएलबी 2', 'स्लमडॉग मिलिनेयर', 'लज्जा', 'हल्ला बोल' और 'बैंडिट क्वीन' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Updated on: 10 Aug 2017, 01:58 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार के साथ 'जॉली एलएलबी 2' और फिल्म 'पीपली लाइव' में काम कर चुके एक्टर सीताराम पांचाल का निधन हो गया। वह किडनी की समस्या और लंग कैंसर से जूझ रहे थे।

54 साल के सीताराम ने कुछ दिनों पहले फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने लिखा था, 'भाइयों.. मेरी मदद करो, कैंसर से मेरी हालत खराब होती जा रही है.. आपका कलाकार भाई सीताराम पांचाल। इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने उनकी मदद की थी।'

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने निभाया वादा, 'ट्यूबलाइट' को इतना हुआ नुकसान!

जानकारी के मुताबिक, सीताराम को साल 2014 में कैंसर के बारे में पता चला। इसके बाद बीमारी की हालत में ही उन्होंने अक्षय की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' में काम किया। पिछले 10 महीने से उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी। खबरों की मानें तो आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से उनका ठीक से इलाज भी नहीं हो सका।

बता दें कि सीताराम ने 'पान सिंह तोमर', 'पीपली लाइव', 'जॉली एलएलबी 2', 'लज्जा', 'हल्ला बोल' और 'बैंडिट क्वीन' जैसी कई हिट फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' संग अपने 17 सालों के रिश्ते को याद किया