logo-image

'गोलमाल 4' में अजय देवगन के साथ ये अभिनेत्री कॉमेडी करती आएंगी नजर

रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म यानि की गोलमाल 4 में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अजय देवगन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी

Updated on: 14 Nov 2016, 08:58 AM

नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म यानि की गोलमाल 4 में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अजय देवगन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है।

फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी इससे पहले गोलमाल सीरीज के तहत तीन फिल्में बना चुके हैं जिसमें गोलमाल रिटर्न्स और गोलमाल 3 में करीना कूपर ने अहम भूमिका निभाई थी। इससे पहले गोलमाल 4 में श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के काम करने की अफवाहें भी सामने आ चुकी हैं लेकिन तरन आदर्श के मुताबिक रोहित शेट्टी ने लीड रोल के लिए परिणीति चोपड़ा के नाम पर मुहर लगा दी है।

हालांकि इसपर परिणीति चोपड़ा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और वो अभी सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी आने वाली फिल्म तकदुम की शूटिंग की तैयारी में हैं। गोलमाल सीरीज की फिल्में एक्शन से भरे कॉमेडी के लिए दर्शकों में बेहद लोकप्रिय है।इतना ही नहीं गोलमाल सीरीज की हर फिल्म में अजय देवगन ने ही लीड भूमिका निभाई है।गोलमाल 4 अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।