logo-image

पहलाज निहलानी की सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से होगी छुट्टी, ये हो सकते हैं नए चेहरे

खबरों के अनुसार, तिरुवनंतपुरम में सेंसर बोर्ड के सदस्यों की बैठक बुलाई बुलाई गई है। इसमें बोर्ड के अगले अध्यक्ष के नाम पर चर्चा की जा रही है। मंत्रालय निर्देशक प्रकाश झा, टीवी प्रोड्यूसर चंद्रप्रकाश द्विवेदी और मधुर भंडारकर के नाम पर मोहर लगा सकता है।

Updated on: 25 Jul 2017, 12:17 PM

highlights

  • टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, सूचना और प्रसारण मंत्रालय निहलानी को दे चुका है संकेत
  • प्रकाश झा, टीवी प्रोड्यूसर चंद्रप्रकाश द्विवेदी और मधुर भंडारकर के नाम पर लग सकती है मोहर 

नई दिल्ली:

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी बॉलीवुड फिल्मों में अत्याधिक कांट-छांट को लेकर एक बार फिर से विवादों के घेरे में हैं। इस समय पूरा बॉलीवुड निहलानी को लेकर एकजुट हो गया है, एेसे में हो सकता है कि उन्हें अपना पद भी गंवाना पड़े। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, सूचना और प्रसारण मंत्रालय निहलानी को संकेत दे चुका है। खबरों के अनुसार, तिरुवनंतपुरम में सेंसर बोर्ड के सदस्यों की बैठक बुलाई बुलाई गई है। इसमें बोर्ड के अगले अध्यक्ष के नाम पर चर्चा की जा रही है।

मंत्रालय निर्देशक प्रकाश झा, टीवी प्रोड्यूसर चंद्रप्रकाश द्विवेदी और मधुर भंडारकर के नाम पर मोहर लगा सकता है।

हाल ही में सेंसर बोर्ड ने महिला प्रधान फिल्में बनाने के लिए फेमस डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' में 14 सीन्स पर कैंची चलाई। इसके बाद नोबेल पुरस्कार से सम्मानित प्रख्यात अर्थशास्त्री अमर्त्य सेन के जीवन पर बनी डॉक्यूमेंट्री और प्रकाश झा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' में ताबड़तोड़ सीन्स काटे।

हद तो तब हो गई जब 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को फिल्म में बोल्ड सीन्स होने को लेकर आपत्ति जाहिर करते हुए इसे सर्टिफिकेट देने से ही मना कर दिया।

और पढ़ें: VIDEO: ढिंचैक पूजा का नया गाना 'बापू दे दे थोड़ा कैश' यूट्यूब पर रिलीज

इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में 'इंटरकोर्स' शब्द को लेकर आपत्ति जताई थी और उसे पास करने के लिए कई शर्ते भी रखी थीं। वहीं न्यूयॉर्क में हुए आइफा समारोह में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' और अक्षय कुमार की फिल्में 'रुस्तम और एयरलिफ्ट' को कोई अवॉर्ड न दिए जाने पर भी उन्होंने आइफा को आड़े हाथों लिया था।

और पढ़ें: सोनू निगम के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति अजान पर विवादित ट्वीट करके फंसी