logo-image

क्या हुआ जो 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को पड़े 24 थप्पड़...

इतिहास खुद को दोहराता है, लेकिन रणवीर सिंह के साथ कुछ जल्दी ही दोहरा गया। जी हां, फिल्म पद्मावती में 24 थप्पड़ खाकर रनवीर ने अपना ही रिकार्ड तोड़ दिया।

Updated on: 03 Sep 2017, 04:38 PM

नई दिल्ली:

इतिहास खुद को दोहराता है, लेकिन रणवीर सिंह के साथ कुछ जल्दी ही दोहरा गया। जी हां, फिल्म 'पद्मावती' में 24 थप्पड़ खाकर रणवीर ने अपना ही रिकार्ड तोड़ दिया। जो उन्होंने बेफिक्रे में 21 थप्पड़ खाकर बनाया था। दरअसल अपनी एक्टिंग में परफेक्शन लाने के लिए रणवीर ने एक ही सीन के 24 रीटेक लिए थे।

हाल ही में रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक हिंदी अखबार की कटिंग शेयर करते हुए लिखा, ये सच हैं। उस अखबार के खबर की हेडलाइन, 'रणवीर सिंह ने रजा मुराद से खाए 24 थप्पड़' लिखी है। खबर के अनुसार फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन में रजा मुराद को रणवीर को एक थप्पड़ मारना था। लेकिन भंसाली की वजह से रनवीर 24 थप्पड़ खा गए। दरअसल सीन के परफेक्शन के लिए 24 रीटेक कराने पड़े थे। जिसके चलते रणवीर थप्पड़ खाते रह गए। 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ बै।रणवीर इससे पहले बेफिक्रे में सीन में भाव लाने के लिए क्रू मेंबर से 21 थप्पड़ खाए थे। बता दें कि 'पद्मावती' के क्लाइमैक्स की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक क्लाइमैक्स की शूटिंग में रणवीर इतना मशगूल थे कि उन्हें चोट का अहसास ही नहीं हुआ। सिर से खून निकलने के बाद उन्हें इसकी खबर लगी।

इसे भी पढ़ें: पद्मावती' की शूटिंग के दौरान घायल हुए रणवीर सिंह, सिर पर लगी चोट

ऐतिहासिक गाथा पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर को अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में देखा जाएगा। इस फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर को भरोसा है लोगों को पंसद आएगी 'पद्मावती'