logo-image

जस्टिन बीबर आज पहुंचेंगे मुंबई, सुरक्षा में तैनात होंगे 500 पुलिसकर्मी, ड्रोन से रखी जाएगी नजर

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को जस्टिन बीबर की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। इसके अलावा खातिरदारी के लिए जोरशोर से तैयारियां की जा रही हैं।

Updated on: 07 May 2017, 08:02 AM

मुंबई:

ग्रैमी अवॉर्ड विनर और केनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर 7 मई को मुंबई आ रहे हैं। वह 10 मई को नवी मुंबई में कॉन्सर्ट करेंगे, जिसके लिए जोरशोर से तैयारियां की जा रही है। एक तरफ उनकी खातिरदारी को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं तो वहीं अब यह खबर आ रही है कि जस्टिन की सुरक्षा में 500 पुलिसकर्मी तैनात होंगे।

जस्टिन बीबर के नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले कॉन्सर्ट के लिए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम करने की योजना बना ली है। यही नहीं, सुरक्षा के लिए ड्रोन कैमरों का भी इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं खबरों की मानें तो इस कॉन्सर्ट में 45 हजार लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की सुरक्षा में तैनात होगा सलमान खान का 'शेरा'

सलमान के बॉडीगार्ड को बीबर की जिम्मेदारी

खबरों की माने तो सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को जस्टिन बीबर की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। एक अंग्रेजी अखबार के साथ बातचीत के दौरान सलमान खान ने कहा, 'मैं और मेरा परिवार शेरा के लिए बहुत खुश है। जब शेरा आसपास होता है तो किसी भी कलाकार को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। शेरा बहुत भरोसेमंद और पेशेवर बॉडीगार्ड है।

ये भी पढ़ें: मुंबई में होने वाले जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को मुफ्त में देखेंगे 100 गरीब बच्चे

100 गरीब बच्चे मुफ्त में देखेंगे कॉन्सर्ट

वहीं इस कॉन्सर्ट को 100 गरीब बच्चे मुफ्त में देखेंगे। 'व्हाइट फॉक्स इंडिया' द्वारा आयोजित किए जा रहे इस कार्यक्रम में गरीब बच्चों के लिए एक विशेष दर्शक दीर्घा बनाई जाएगी। उन्हें कार्यक्रम देखने की सुविधा के अलावा फल और जूस भी दिए जाएंगे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)