logo-image

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म 'किजी और मैनी' का बदल गया नाम, ये है नया Title

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में अपनी दमदार एक्टिंग को लोहा मनवाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें से एक है 'किजी और मैनी' (Kizie Aur Manny).

Updated on: 08 Feb 2019, 09:39 AM

मुंबई:

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में अपनी दमदार एक्टिंग को लोहा मनवाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें से एक है 'किजी और मैनी' (Kizie Aur Manny). इसमें सुशांत के अपोजिट एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) नजर आएंगी. बतौर लीड एक्ट्रेस यह संजना की पहली फिल्म हैं. इससे पहले वह 'रॉकस्टार' और 'फुकरे रिटर्न्स' में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल, 'किजी और मैनी' से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

सुशांत और संजना की फिल्म का नाम बदल दिया गया है. इसे 'किजी और मैनी' (#KizieAurManny) से बदलकर 'दिल बेचारा' (#DilBechara) कर दिया गया है. 'दिल बेचारा' को मुकेश छाबड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं और फॉक्स स्टार स्टूडियो इसे प्रोड्यूस कर रहा है.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह की '83' में हुई इस दमदार एक्टर की एंट्री, 'न्यूटन' के लिए मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड

खबरों की मानें तो #DilBechara अमेरिकी फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' की बॉलीवुड रीमेक है. यह अमेरिकी मूवी जॉन ग्रीन्स के उपन्यास पर आधारित है. इस उपन्यास में एक कैंसर के पीड़ित की कहानी है, जिसे स्पोर्ट ग्रुप ज्वॉइन करना पड़ता है. जहां उसकी एक लड़की से मुलाकात होती है और उन्हें प्यार हो जाता है.

सुशांत सिंह राजपूत की अन्य फिल्मों की बात करें तो वह बहुत जल्द 'सोनचिड़िया' में नजर आएंगे. इसके पहले वह 'केदारनाथ' में दिखे थे. इस फिल्म से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने डेब्यू किया था.