logo-image

'बाहुबली 2' की Netflix से हुई करोड़ों की डील, हैरान रह जाएंगे आप

मूवी के हिंदी वर्जन ने 12 हफ्तों में 510 करोड़ रुपये कमाए। इसमें प्रभास, राणा दग्गूबाती और अनुष्का शर्मा ने जबरदस्त एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया।

Updated on: 11 Aug 2017, 11:50 AM

मुंबई:

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' ने रिलीज के पहले दिन से ही कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। मूवी रिलीज हुए 100 दिनों के बाद भी 'बाहुबली 2' का क्रेज खत्म नहीं हो रहा है। अब खबर आ रही है कि नेटफ्लिक्स ने करोड़ रुपये में इसके राइट्स खरीदे हैं।

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने 'बाहुबली' के दोनों पार्ट यानि 'बाहुबली: द बिगनिंग' और 'बाहुबली: द कॉन्क्लूजन' के राइट्स खरीद लिए हैं। 'बाहुबली 2' के राइट्स 25.50 करोड़ रुपये में खरीदे हैं।

ये भी पढ़ें: TV एक्टर की वाइफ दुबई की जेल में है बंद, लगे गंभीर आरोप

नेटफ्लिक्स की कम्यूनिकेशन वाइस प्रेसिडेंट जेसिका ली ने कहा कि वह भारत में अपना निवेश दोगुना कर रहे हैं, ताकि ऐसे कंटेट इकट्ठा कर सकें, जो ज्यादा से ज्यादा दर्शक वर्ग को प्रभावित कर सके। इस डील से 192 देशों में 'बाहुबली' की पहुंच सकेगी।

बता दें कि 'बाहुबली' को रिलीज हुए 100 दिन से ज्यादा हो चुका है। यह फिल्म 1700 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वहीं मूवी के हिंदी वर्जन ने 12 हफ्तों में 510 करोड़ रुपये कमाए। इसमें प्रभास, राणा दग्गूबाती और अनुष्का शर्मा ने जबरदस्त एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने किया अपनी आने वाली फिल्म को लेकर नया खुलासा