logo-image

VIDEO VIRAL: नवाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी को थप्पड़ मारने की बात पर फंसे!

इंटरनेट पर वायरल ​हो रहे इस एड को यूजर्स सेक्सिस्ट और महिला विरोधी बता रहे हैं।

Updated on: 08 May 2017, 07:23 PM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में खास जगह बना चुके अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों एक विज्ञापन से मुश्किलों में घिर गए हैं। 

नवाजुद्दीन ने ये एड पाकिस्तान की एक कंपनी के लिए किया है। केनवुड वाशिंग मशीन के इस विज्ञापन में वो अपने कुछ दोस्तों के साथ बात करते हुए नजर आ रहे रहे हैं।

इंटरनेट पर वायरल ​हो रहे इस एड को यूजर्स सेक्सिस्ट और महिला विरोधी बता रहे हैं। वॉशिंग मशीन के इस टीवी कमर्शियल में नवाजुद्दीन अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठे रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं। जब उनके दोस्त पूछते हैं भाभी जी कहां है, क्या उनसे झगड़ा हो गया हैं? इस पर नवाज जवाब देते हैं, तुम्हें तो पता है ना कि भाई से एटिट्यूड बर्दाश्त नहीं होता है, उसने बद्तमीजी की तो कर दी धुलाई।

इतने में उनका एक दोस्त भाभी जी को सलाम करते हुए खड़ा होता है और नवाज डर से पीछे पटलते हैं। जब उन्हें अहसास होता है कि यह एक मजाक था तो वह कहते हैं कि यार ऐसा मजाक ना किया करो सांस रुक जाती है।

और पढ़ें: दिवंगत एक्ट्रेस नूतन के बंगले में लूटपाट कर फरार हुए 6 लुटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस ऐड को पाकिस्तान में महिलाओं के खिलाफ बताया जा रहा है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इसे सही तरीके से लेना चाहिए कि कपड़े धोना पुरुषों की भी जिम्मेदारी है। बता दें कि नवाज इस ब्रैंड के लिए पहले भी ऐड शूट कर चुके हैं।

पहले उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा खान के साथ काम किया था। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, नवाज से जुड़े एक सूत्र ने कहा, उन्होंने इस ऐड की शूटिंग कुछ समय पहले दुबई में की थी। यह केवल एक ऐड है इससे कुछ मतलब निकालने की कोई जरूरत नहीं है। उनके पास इस बारे में कहने को कुछ नहीं है।

और पढ़ें: In Pics: सैफ की बेटी सारा अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रहीं धूम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द फिल्म मंटो, मुन्ना माइकल और मॉम फिल्म में नजर आने वाले हैं। मंटो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लेखक सआदत हसन मंटो के रोल में नजर आने वाले हैं।
फिल्म में उनका लुक हूबहू मंटो की तरह लग रहा है। वहीं मुन्ना माइकल में वह जिस तरह के अवतार में नजर आ रहे हैं, उन्हें इस तरह के लुक में आपने कभी नहीं देखा होगा।

और पढ़ें: चिरंजीवी के भांजे साईं धर्म और निहारिका जल्द करने जा रहे हैं शादी!
कानों में बाली पहने, जींस टीशर्ट में नवाजुद्दीन बिल्कुल अलग लग रहे हैं। फिल्म मॉम में वह अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ नजर आएंगे। इसमें वह आधे गंजे और लंबे बालों वाले लुक में दिखाई देंगे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)