logo-image

इंतजार हुआ खत्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म के इस पोस्टर में नरेंद्र मोदी की भूमिका में विवेक ओबरॉय नजर आ रहे हैं. उनका गेटअप हुबहूं मोदी की तरह दिखाई दे रहा है.

Updated on: 07 Jan 2019, 04:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में काफी समय से पीएम नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक की चर्चा थी. अब आज मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है. फिल्म के इस पोस्टर में नरेंद्र मोदी की भूमिका में विवेक ओबरॉय नजर आ रहे हैं. उनका गेटअप हुबहूं मोदी की तरह दिखाई दे रहा है. विवेक के इस लुक को देखकर उन्हें कोई भी पहचान नहीं पाएगा. ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक के पहले पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है.

अगर विवेक ओबरॉय के बारे में बात करे तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है. कंपनी, साथिया, क्रिश ,ओमकारा उनकी कुछ शानदार फिल्मों में से एक है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. फिलहाल प्रधानमंत्री पर बनने वाली इस फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है.

खबरों की माने तो पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग गुजरात, हिमाचल प्रदेश , दिल्ली और उत्तराखंड में होगी. वहीं विवेक ओबेरॉय ने तो पीएम मोदी की भूमिका के लिए अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है. पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पर पिछले डेढ़ साल से टीम रिसर्च कर रही है.