logo-image

Video: 'मेरी प्यारी बिंदु' के ट्रेलर का चौथा चैप्टर रिलीज, देखें परिणीति संग आयुष्यमान की मां की नोकझोक

परिणीति चोपड़ा और आयुष्यमान खुर्राना की आने वाली फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' का चौथा चैप्टर गुरूवार को रीलीज हो गया है।

Updated on: 06 Apr 2017, 01:52 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और आयुष्यमान खुर्राना की आने वाली फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' का चौथा चैप्टर गुरूवार को रीलीज हो गया है। इस ट्रेलर में परिणीति आका 'बिंदु' और आयुष्यमान आका 'अभि' की मां के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस चैप्टर का नाम बिंदु Vs मां है।

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा का डेब्यू गाना 'माना के हम यार नहीं' सुपरहिट, एक दिन में 40 लाख हिट्स

चैप्टर में दिखाया गया है,' बंगाली 'अभि' टेलीफोन के दो रिंग बजने पर अपनी पड़ोसी 'बिंदु' के पास दौड़ा चला आता है। दो रिंग इमरजेंसी का साइन है। दो रिंग वाली ये पड़ोसन अभि की मां की हिट लिस्ट में सबसे ऊपर है। तो बिंदु की इमरजेंसी है कि वो एक कुत्ता पालना चाहती है। जिसको वो प्यार से देवदास बुलाएगी। लेकिन अभि इसके लिए तैयार नहीं है। उसको डर है कि वो अपनी मां को क्या बताएगा। उसकी मां पता चल गया तो बवाल हो जाएगा।' 

दो साल के लंबे ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी कर रही परिणीति इन इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने का नया तरीका अपनाया है। फिल्म का ट्रेलर पांच चैप्टर में लॉन्च किया जा रहा है। तीन चैप्टर पहले ही लॉन्च हो चुके है। ट्रेलर का पांचवा और आखिरी चैप्टर कल यानि 7 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: बीमार विनोद खन्ना का फोटो हुआ वायरल, क्या वो कैंसर से हैं पीड़ित ?

पहले ट्रेलर में आयुष्मान और परिणीति की बचपन की दोस्ती दिखाई गई। वहीं दूसरे ट्रेलर में उनकी गब्बर और सांबा की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली। तीसरे ट्रेलर को कलकत्ते की मडोना टाइटल दिया गया है। इसमें आप परिणीति को रॉक स्टार के अवतार में देखेंगे।

'मेरी प्यारी बिंदु के सभी चैप्टर देखने के लिए यहां क्लिक करें'