News Nation Logo
Banner

हरियाणा में नहीं रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत', खट्टर सरकार का फैसला

मध्य प्रदेश, राजस्थान के बाद एक और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य हरियाणा में फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज पर रोक लगा दी गई है।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 16 Jan 2018, 06:18:52 PM
हरियाणा में नहीं रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत'

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश, राजस्थान के बाद एक और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य हरियाणा में फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि फिल्म पद्मावती/पद्मावत हरियाणा में प्रतिबंधित।

हरियाणा कैबिनेट की एक बैठक में यह निर्णय लिया गया। संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

ध्यान रहे कि अनिल विज ने पिछले दिनों कहा था कि फिल्म की स्क्रिनिंग की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा था कि फिल्म में भंसाली ने इतिहास को गलत तरीके से पेश किया है और 'रानी पद्मावती' की छवि खराब कर लाखों लोगों की भावनाओं को आहत किया।

फिल्म के खिलाफ करणी सेना समेत कई संगठनों के भारी विरोध-प्रदर्शनों को देखते हुए कई बदलाव किये गये हैं। 15 जनवरी को फिल्म निर्माताओं ने कहा था, 'पद्मावत एक ऐसी फिल्म है, जिस पर हर भारतीय गर्व करेगा। इसका अनुभव करने के लिए आप 25 जनवरी को नजदीकी थिएटर में जाएं।'

निर्माताओं का कहना है कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी व रानी पद्मावती के बीच कोई दृश्य नहीं फिल्माया गया है।

और पढ़ें: Bigg Boss 11- ... तो इन वजहों से शिल्पा शिंदे से हारीं हिना खान

First Published : 16 Jan 2018, 03:47:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.