logo-image

कैंसर पर बोली अभिनेत्री मनीषा कोइराला, 'कीमोथेरेपी के बाद हो गई थी एलियन जैसी'

अभिनेत्री ने बताया कि कैंसर के इलाज के बाद बाल झड़ने की वजह से वह एलियन जैसी दिखने लगी थीं।

Updated on: 20 Apr 2017, 07:20 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में कैंसर के इलाज के बाद के हालात को साझा किया। 

अभिनेत्री ने बताया कि कैंसर के इलाज के बाद बाल झड़ने की वजह से वह एलियन जैसी दिखने लगी थीं। अग्नि साक्षी, सौदागर और बॉम्बे जैसी फिल्मों में अभिनय कर अपनी अलग छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला को साल 2012 में ओवेरियन कैंसर हो गया था।

मनीषा कोइराला लंबे समय के बाद निर्देशक राज कुमार हिरानी की फिल्‍म से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक फिल्‍म में मनीषा दिवगंत अदाकारा नरगिस दत्त का किरदार में नजर आएंगी इस फिल्‍म में संजय दत्‍त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं।

और पढ़ें: अभिनेता अक्षय कुमार ने 'वीरप्पन-चेंजिंग द ब्रिगेड' किताब की लॉन्च

 अभिनेत्री ने बताया कि जब वे नेपाल में थी तब उन्हें राजू जी (निर्देशक राजकुमार हिरानी) का कॉल आया था। उन्होंने मनीषा को  फिल्म और उनके किरदार के बारे में बताया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या कीमोथेरेपी के बाद एक अभिनेत्री के तौर पर वह अपने लुक को लेकर चिंतित थीं?

मनीषा ने कहा , 'मैं इस दौरान अपने बाल झड़ने को लेकर वाकिफ थी लेकिन अपने लुक को लेकर मुझे अंदाज नहीं था। आमतौर पर कैंसर जैसी बीमारी से जूझकर उससे पार पाने के बाद लोगों के लुक में बदलाव आता है। मैं सिर्फ इतना चाहती थी कि मुझे इससे निपटने के लिए मानसिक रूप से तैयार होना था और मुझे परिवार की ओर से पूरा सहयोग मिला। कीमोथेरेपी के बाद मेरे बाल, भौहें और पलकें तक झड़ गई थीं। जब मैं खुद को शीशे में देखती, तो एलियन जैसी लगती थी।'

और पढ़ें: शाहरुख खान ने माना, इस मुश्किल काम में उन्हें लग गए पूरे 50 साल !

(इनपुट आईएएनएस)