logo-image

बेटी को Troll करने पर सोशल मीडिया यूजर्स पर भड़के अजय देवगन, कहा- मेरे बच्चों को...

काजोल और मैं कलाकार हूं, हमें जज कीजिए हमारी वजह से हमारे बच्चे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

Updated on: 21 Feb 2019, 01:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की अन्य हस्तियों के बच्चों की तरह अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी नाइसा (15) और आठ वर्षीय बेटा युग भी मीडिया के आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के जरिए कभी-कभी निशाना भी बनाए जाते हैं. अजय ने मीड़िया को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि सोशल मीड़िया यूजर को उनके बच्चों को लेकर राय नहीं बनानी चाहिए. अभिनेता ने कहा, 'मुझे लेकर राय बनाएं, लेकिन मेरे बच्चों को लेकर नहीं. काजोल और मैं कलाकार हूं, हमें जज कीजिए हमारी वजह से हमारे बच्चे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.'

यह भी पढ़ें- 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में इस बिजनेस टाइकून की भूमिका में दिखेंगे बोमन ईरानी

उन्होंने कहा, 'किसी के बारे में राय कायम करना अच्छी बात नहीं है. अगर मैं किसी के बारे में राय देना शुरू कर दूं तो निश्चित रूप से वह शख्स बुरा महसूस करेगा तो मेरे बच्चे भी ऐसा महसूस करते हैं.' अपनी आगामी फिल्म 'Total Dhamaal' का प्रचार करने के सिलसिले में दिल्ली आए अजय ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो ऐसे लोग वास्तव में मायने नहीं रखते. लेकिन, मैं कभी-कभी तब बुरा महसूस करता हूं जब मेरे बच्चों को बुरी तरह से ट्रोल किया जाता है.' नाइसा को हाल ही में उनके एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल किया गया. यह पूछे जाने पर उनकी बेटी इस तरह की कठोर टिप्पणियों से कैसे निपटती हैं, तो अजय ने कहा, 'पहले वह ट्रोलिंग किए जाने पर परेशान हो जाती थी, लेकिन अब वह इसकी परवाह नहीं करती.

यह भी पढ़ें- #KesariTrailer: साहस, बहादुरी, वीरता, निर्भयता... अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वह जानती है कि इससे कैसे निपटा जाए. उसने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि कुछ लोग बेमतलब आपको जज करते रहेंगे.'अभिनेता से जब पूछा गया कि ट्रोल से कैसे निपटा जाए तो उन्होंने कहा कि इन पर प्रतिक्रिया नहीं दें क्योंकि जितना ज्यादा आप प्रतिक्रिया देंगे उतना ही यह बढ़ता जाएगा. तो, ट्रोलर्स से लड़ना बंद करना ही बेहतर होगा.

अजय देवगन