logo-image

डायरेक्टर सुकुमार संग फिल्म नहीं कर रहे हैं महेश बाबू, ट्विटर पर किया ये खुलासा

पहले चर्चा थी कि महेश और सुकुमार एक साथ तेलुगू साइकोलाजिकल थ्रिलर '1: निनोक्काडाइन' फिल्म में काम कर रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.

Updated on: 06 Mar 2019, 09:07 AM

चेन्नई:

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने खुलासा किया है कि वह फिल्म निर्देशक सुकुमार के साथ अगली फिल्म नहीं कर रहे हैं. उन्होंने रचनात्मक मुद्दे को लेकर काम रोक दिया है. महेश ने यह घोषणा एक ट्वीट के जरिए की है.

महेश ने लिखा, 'क्रिएटिव इश्यू के चलते मैं सुकुमार के साथ फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं. उनके नए प्रोजेक्ट की घोषणा के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं. फिल्ममेकर का हमेशा सम्मान. '1: निनोक्काडाइन' क्लासिक और अलग तरह की फिल्म होगी. इस फिल्म में काम करते हुए मैंने हर पल को जिया है.'

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर सारा अली खान ने शेयर किया ये खास पोस्ट, आप भी देखें

तेलुगू स्टार के हाथ में अभी एक और फिल्म है. इस अनाम फिल्म का काम एक साल से अटक हुआ है. इस पर काम इस साल शुरू हो जाने की उम्मीद है.

पहले चर्चा थी कि महेश और सुकुमार एक साथ तेलुगू साइकोलाजिकल थ्रिलर '1: निनोक्काडाइन' फिल्म में काम कर रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.

महेश बाबू को 25 अप्रैल को वामसी पेदिपल्ली की फिल्म 'महर्षि' के रिलीज होने का इंतजार है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में TV पर नहीं दिखाए जाएंगे भारतीय सीरियल्स और फिल्में, सुप्रीम कोर्ट का फैसला 

चर्चा है कि हाल ही में महेश बाबू ने अनिल रेविपुडी के एक प्रोजेक्ट को साइन किया है. फिलहाल इस तेलुगू फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म को लेकर मई-जून से काम शुरू किया जाएगा.