logo-image

संजय दत्त नहीं, बल्कि अपने से 18 साल बड़े इस क्रिकेटर पर फिदा थीं माधुरी दीक्षित

क्या आप ये जानते हैं कि 'धक धक' गर्ल माधुरी दीक्षित का दिल अपने से 18 साल बड़े एक क्रिकेटर पर आ गया था। आप सोच रहे होंगे कि वो कौन सा क्रिकेटर है, तो चलिए देर ना करते हुए आपको बता देते हैं कि वो कोई और नहीं, बल्कि सुनील गावस्कर हैं।

Updated on: 26 Jul 2017, 02:53 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में अभिनेता संजय दत्त ने 'धक धक' गर्ल को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद से माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं।

कुछ दिन पहले ही संजय दत्त ने मीडिया में ये कहा था कि अगर उन्हें फिर किसी से शादी करनी पड़ी तो वह माधुरी दीक्षित होंगी। सुभाष घई की फिल्म 'खलनायक' की शूटिंग के बाद से संजय दत्त और माधुरी ​दीक्षित के प्यार के किस्से ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

बॉलीवुड और क्रिकेट का ​बहुत पुराना कनेक्शन है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि 'धक धक' गर्ल माधुरी दीक्षित का दिल अपने से 18 साल बड़े एक क्रिकेटर पर आ गया था। आप सोच रहे होंगे कि वो कौन सा क्रिकेटर है, तो चलिए देर ना करते हुए आपको बता देते हैं कि वो कोई और नहीं, बल्कि सुनील गावस्कर हैं।

और पढ़ें: सेंसर बोर्ड के बाद मधुर भंडराकर की 'इंदु सरकार' पहुंची सुप्रीम कोर्ट

जी हां, माधुरी का दिल जब इस क्रिकेटर पर आया, तो उनकी उम्र सिर्फ 25 साल थी, जबकि सुनील गावस्कर 43 साल के। उस समय सुनील गावस्कर रिटायर हो चुके थे, लेकिन उस समय भी कई लड़कियां उनकी फैन और लाखों लोग उन्हें पसंद करते थे।

1992 में माधुरी दीक्षित ने 'इंडिया टुडे मैगजीन' को एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में माधुरी ने खुलासा किया था कि वह सुनील गावस्कर के लिए पागल हैं तब माधुरी ने कहा था वो बहुत सेक्सी हैं।

साथ ही ये भी कहा जाता है कि वो भी एक दौर था जब अपने से 18 साल बड़े सुनील गावस्कर के पीछे वो भागना चाहती थीं।

और पढ़ें: VIDEO: 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया काजोल का तेजतर्रार लुक