logo-image

दिलचस्प कहानी और दमदार एक्शन से भरपूर है 'बाहुबली 2'

भव्य सेट और शानदार डायलॉग्स के साथ फिल्म से जुड़े कई सस्पेंस का भी राज भी फिल्म की रिलीज के साथ खुल गया है। इस फिल्म का लाइव देखिये न्यूज स्टेट के साथ 9:15 और 1 बजे

Updated on: 28 Apr 2017, 01:40 PM

नई दिल्ली:

आज दो सालों का राज खुल गया है। मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसके साथ इस फिल्म के राज का खुलासा हो गया  कि 'आखिरकार कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' भव्य सेट और शानदार डायलॉग्स के साथ फिल्म से जुड़े कई सस्पेंस का भी राज भी फिल्म की रिलीज के साथ खुल गया है।

इस फिल्म का फेसबुक लाइव देखिये न्यूज स्टेट के साथ 9:15 और दोपहर 1 बजे
'बाहुबली: द कन्क्लूजन' एक नए रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है। दुनियाभर में 'बाहुबली' बड़े पैमाने पर रिलीज होगी। 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने के साथ फिल्म रिलीज होगी। दिल्ली के सिनेमाघरों में बाहुबली फिल्म के रोज करीब 3,200 शोज चलेंगे जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है।

आज भारत में फिल्म को 6500 स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा। इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली यह पहली दक्षिण भारतीय फिल्म होगी।

LIVE Updates

चेन्नई के प्रमुख सिनेमाघरों में 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' फिल्म का  शो रद्द हो गया है। पुलिस अधिकारियों से अनुमति न मिलने के कारण नहीं होगी रिलीज।

केरल के थिरुवनंतपुरम में भी फिल्म की टिकट के लिए टिकट काउंटर पर लंबी कतार है। 

जानें बाहुबली को मिले 5 में से कितने स्टार..। 

बॉक्स आॅफिस से सीधे जानें आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा!

 तेलगु सिनेमा के मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर रामा ने प्रभास, राणा दग्गुबती और अनिष्का शेट्टी के अभिनय की तारीफ की है। उन्होंने बाहुबली टीम की तारीफ की है।

दर्शकों में बाहुबली2 का क्रेज साफ़ दिखा रहा है। फिल्म देख रहे दर्शक ट्विटर पर फिल्म के बारे बता रहे है।

ट्विटर पर बाहुबली 2 के लाइव रिएक्शन: