logo-image

देर रात मुंबई पहुंचेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, अनिल अंबानी ने दुबई भेजा अपना निजी विमान

श्रीदेवी बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थीं। उनके साथ पति बोनी कपूर और बेटी खुशी भी साथ में थे।

Updated on: 25 Feb 2018, 08:52 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (54) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। दुबई में शनिवार रात को हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया।

उनका पार्थिव शरीर अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से मुंबई लाया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) ने रविवार दोपहर लगभग 1.30 बजे मुम्बई से दुबई के लिए उड़ान भरी।

सूत्रों के अनुसार, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर और उनके परिजनों के रविवार देर रात तक मुम्बई पहुंचने की उम्मीद है।

खबरों की मानें तो अभी दुबई में श्रीदेवी की बॉडी की फॉरेंसिक जांच चल रही है। इस प्रक्रिया के बाद ही उनके पार्थिव शरीर को परिवारवालों के सुपुर्द किया जाएगा।

गौरतलब है कि दुबई के एमिरेट्स टावर होटल में रात 11 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया और वह अपने कमरे के बाथरूम में गिर पड़ीं।

इसके बाद आनन-फानन में उन्हें दुबई के राशिद हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

श्रीदेवी बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थीं। उनके साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी भी साथ में थे। वहीं शूटिंग की वजह से बड़ी बेटी जाह्नवी समारोह में शामिल नहीं हो सकीं। बता दें कि मोहित की पत्नी, अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी की भतीजी हैं।

दिग्गज अदाकारा की अप्रत्याशित मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। वहीं राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश की अन्य शख्सियतों ने संवेदना जाहिर करते हुए दुख व्यक्त किया है।  

वहीं श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने कहा है कि उन्हें दिल की बीमारी नहीं थी। कपूर ने कहा कि उनके निधन से पूरा परिवार सकते में है। एक इंटरव्यू में संजय ने कहा है कि जब उनकी मौत हुई तब वह दुबई में अपने होटल के कमरे में थीं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड हस्तियों ने श्रीदेवी के निधन पर जताया शोक, उमड़ी फैंस की भीड़