News Nation Logo

क्या आप सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारें में जानते हैं ये 5 खास बातें, नहीं तो यहां पढ़ें

Sunita Mishra | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 07 Jun 2017, 07:32:46 PM
सलमान खान (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में स्टार्स और डायरेक्टर्स की कई जोडियां ऐसी हैं, जो शानदार फिल्मों के जरिये अपने दर्शकों के दिलों में बेहतरीन छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। इन जोडियों की फेहरिस्त बेहद लंबी है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी के बारें में बताने जा रहे हैं, जिनकी फिल्म का दर्शक सालों से इंतजार कर रहे हैं।

जी हां, यह जोड़ी कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और भारत पाकिस्तान के रिश्तों पर फिल्में बनाने के लिए लोकप्रिय डायरेक्टर कबीर खान हैं।

25 जून यानि इस साल एक बार फिर सलमान खान ईद पर अपने फैंस को एक खास तोहफा देने जा रहे हैं। यह तोहफा कोई और बल्कि भाईजान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' है।

आइए आपको 'ट्यूबलाइट' के रिलीज होने से पहले ही कुछ ऐसी ही खास बातें बताते हैं, जिससे आप अभी तक अंजान हैं।

और पढ़ें: IN PICS: दंगल गर्ल फातिमा सना शेख माल्टा बीच पर बनीं जलपरी, कराया हॉट फोटोशूट

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट'
सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट'

1. इन दिनों सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' लगातार खबरों में टिमटिमाती रही है। लेकिन क्या आपको पता है। ये 2015 में आई हॉलीवुड फिल्म 'लिटिल ब्वॉय' का रीमेक है, जो कि पिता-पुत्र संबंधों पर आधारित थी।

कबीर खान और सलमान खान
कबीर खान और सलमान खान

2. कबीर खान ने अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में दी हैं। काबुल एक्सप्रेस, न्यूयार्क 'एक था टाईगर', फैंडम और बजरंगी भाईजान दी हैं। कबीर खान ने इन फिल्मों में आतंकवाद और भारत-पाकिस्तान केे रिश्तों को दर्शाया गया था। लेकिन इस बार वह 'ट्यूबलाइट' में 1962 में हुए भारत चीन युद्ध की पृष्ठभूमि को लिया गया।

सलमान खान
सलमान खान

3. सलमान खान इस फिल्म में लक्ष्मण सिंह बिष्ट नाम का किरदार निभा रहे हैं। इसमें उनकी समझ थोड़ी कम है, इसलिए लोग उसे ट्यूबलाइट कहकर बुलाते हैं।

सलमान खान
सलमान खान

4. सलमान खान 'बजरंगी भाईजान' की तरह ही इस फिल्म में एक बार फिर सरहद पार जाते हुए दिखाई देंगे।

सलमान खान और सोहेल खान
सलमान खान और सोहेल खान

5. यह फिल्म दो भाईयों के संबंधों पर बनी फिल्म है। पहाड़ी कस्बे में रहने वाले भाइयों में से एक भरत यानि सोहेल खान युद्ध पर जाता है और लौटकर वापस नहीं आत। इसके बाद फिल्म में कई इंटरेस्टिंग फेक्ट्स आते हैं।

First Published : 07 Jun 2017, 06:54:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.