logo-image

सारा अली खान..अनन्या पांडे...? कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

कार्तिक बहुत जल्द वह कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) में नजर आएंगे. वहीं, 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh Remake) फिल्म की रीमेक भी उनकी झोली में है.

Updated on: 30 Jan 2019, 09:50 AM

मुंबई:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सबके चहेते एक्टर बने हुए हैं और लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) कई मौकों पर कह चुकी हैं कि वह उन्हें पसंद करती हैं, जबकि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ उनके अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में हैं. वह बहुत जल्द वह कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) में नजर आएंगे. वहीं, 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh Remake) फिल्म की रीमेक भी उनकी झोली में है यानि कार्तिक इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की है.

कार्तिक का कहना है कि भले ही चारो तरफ उनके अफेयर को लेकर चर्चा हो रही है, लेकिन वह सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रहे हैं. उनका मानना है कि रिलेशनशिप में रहने के लिए काफी वक्त की जरूरत है और अगर वह टाइम नहीं निकाल पाते हैं तो उन्हें बहुत अफसोस होगा.

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी कृति सेनन, 'लुका छुपी' को लेकर कह दी ये बात

28 साल के एक्टर का कहना है, 'मेरे पास रिलेशनशिप के लिए टाइम नहीं है, इसलिए मैं अपने काम को लेकर कमिटेड हूं. अगर मैं किसी प्रोड्यूसर या एक्ट्रेस के साथ मीटिंग के लिए गया तो इसे मेरे रिलेशनशिप से जोड़कर देखने लगा जाता है. लोगों को लिखने में मजा आता है. अब मैं कितने लोगों को रोकूं!'

अनन्या पांडे की बात करें तो वह साल 2019 में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वह करण जौहर की फिल्म 'स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आएंगी. इसके अलावा वह संजीव कुमार की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक में भी दिखेंगी. इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं.