logo-image

करिश्मा के कथित ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल लेने जा रहे हैं तलाक, पत्नी को बताया मानसिक रुप से बीमार!

करिश्मा कपूर के कथित ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल अपने पत्नी आश्रिता से तलाक लेने जा रहे है।

Updated on: 12 Feb 2017, 08:44 AM

नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर अपनी रियल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। कभी लाइफस्टाइल की वजह से तो कभी अपनी लव लाइफ की वजह से। इन दिनों करिश्मा एक बार फिर से अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में। करिश्मा कपूर और बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के रिश्ते के बारे में मीडिया में बहुत कुछ कहा जाता है लेकिन दोनों में से किसी ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा है।

तलाक के लिए दाखिल की अर्जी

खबरों की मानें तो संदीप तोशनीवाल अपनी पत्नी से तलाक लेने वाले हैं। संदीप का कहना है कि उनकी पत्नी आश्रिता मानसिक रूप से बीमार हैं और इसका असर उनके रिश्ते पर पड़ रहा है। ऐसे में वो आश्रिता के साथ अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं।

वकील ने कोर्ट में दी ये दलील

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार संदीप के वकील ने कहा कि आश्रिता मानसिक रुप से बीमार हैं और उन्हें लगता है कि कोई उनके साथ कुछ हर वक्त कुछ गलत करने की कोशिश कर रहा है। साथ ही वो हर वक्त बात बात पर गुस्सा होती हैं इसलिए मेरे क्लाइंट(संदीप) को अपनी मैरिज लाइफ कंटीन्यू करने में काफी परेशानी हो रही है।

यह भी पढ़ें- अपने नये हमसफर के साथ लिव इन की तैयारी कर रही हैं करिश्मा कपूर!

लिव इन में रहने की भी चर्चा

खबर है कि दोनों इन दिनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं करिश्मा पहले ही संजय कपूर से तलाक ले चुकी हैं। ऐसे में दोनों अपने रिश्तें को एक नाम देने के लिए तैयार हैं। संदीप की 11 और 6 साल की दो बेटियां हैं।

पिछले दिनों चर्चा थी कि करिश्मा और संदीप इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने की तैयारी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में संदीप बांद्रा इलाके में एक घर की तलाश में जुट गए हैं। कयास तो ये भी लगाए जा रहे हैं कि संदीप ये महंगा घर खरीदकर अपनी लेडी लव यानी करिश्मा कपूर को गिफ्ट करना चाहते हैं और दोनों लिव इन में रहने की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बिग-बॉस 10 फेम ओम स्वामी एक बार फिर सुर्खियों में, महिला ने लगाया शोषण करने का आरोप

कई मौके पर साथ साथ नजर आये करिश्मा और संदीप

करिश्मा अक्सर संदीप के साथ घूमती नजर आती हैं। कुछ दिनों पहले ही करीना के घर के बाहर करिश्मा और संदीप दोनों एक ही कार में देखा गया था। इस दौरान दोनों ने मीडिया के कैमरों से बचने की कोशिश की। लेकिन दोनों की फोटोज मीडिया में खूब वायरल हुई थीं।

कब हुई मुलाकात

करिश्मा और संदीप की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी। करीना कपूर ने अपनी फिल्म ‘की एंड का’ की रिलीज के बाद एक पार्टी रखी थी। तब उस पार्टी में करिश्मा कपूर को संदीप तोशनीवाल के साथ देखा गया था।