logo-image

क्या ये हैं करन जौहर के जुड़वा बच्चे यश और रूही? देखें वायरल फोटो

करन जौहर बेटे यश और बेटी रुही के पापा बने हैं। उनके बच्चों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

Updated on: 09 Mar 2017, 06:54 PM

नई दिल्ली:

पिछले दिनों बॉलीवुड में आई एक खुशखबरी ने सभी को चौंका दिया। यह खुशखबरी आई बॉलीवुड डायरेक्टर प्रोड्यूसर करन जौहर के घर। करन जौहर ने इस बात का खुलासा कर सबको चौंका दिया कि वह सेरोगेसी के जरिये जुड़वा बच्चों के पिता बन गये हैं।

करन जौहर बेटे यश और बेटी रुही के पापा बने हैं। उनके बच्चों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। फिल्म मेकर ने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है। इसीलिए हम इस बात को साफ नहीं कर सकते कि यह फोटो असली है या नकली।

यह भी पढ़ें- करण जौहर सरोगेसी के जरिए बने जुड़वा बच्चों के पिता

 

Congrats Karan!!! #karanjohar

A post shared by Bollywood Oficial Page (@bollywood_world_fabo) on Mar 6, 2017 at 4:44am PST

हाल ही में करन जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' के लॉन्च पर पिता बनने की इच्छा जताई थी। तब उन्होंने बच्चा अडॉप्ट करने या सरोगेसी से बच्चे पैदा करने की बात कही थी। उन्होंने तब कहा था- मेरे पास देने को बहुत प्यार है और मैं पिता बनना चाहता हूं। हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि यह कब और कैसे होगा।

यह भी पढ़ें- करन जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, तुषार कपूर के अलावा इन कलाकारों के बच्चे हुए सरोगेसी से, जानिये भारत में इसको लेकर क्या है कानून

यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी के बच्चों की तस्वीर इस तरह से वायरल हो रही है। इसके पहले सैफ और करीना के बेटे तैमूर की फोटो भी वायरल हो चुकी है। शाहिद की बेटी मीशा की भी कई फेक फोटो सामने आई थीं। हालांकि बाद में इन्होंने अपने बच्चों की असली फोटो फैंस के साथ शेयर की थी। इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि करन भी कुछ समय बाद ऐसा करें।