logo-image

जया बच्चन को फिल्म स्क्रीनिंग में बुलाने से डरते हैं करण, बताई ये वजह...

करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को 'ब्रह्मास्त्र' के लिए कास्ट किया है। खबरों की मानें तो यह उनकी अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी।

Updated on: 22 Nov 2017, 11:10 AM

मुंबई:

बॉलीवुड निर्देशक-निर्माता करण जौहर का कहना है कि उन्हें अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग में दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को आमंत्रित करने पर डर लगता है। करण का कहना है कि जया बच्चन उन लोगों में से हैं, जो कभी भी झूठ नहीं बोलती और उनकी इस वाकपटुता से निर्देशक घबराते हैं।

'सावन' के ऑडियो शो-टेक-2 विध अनुपमा एंड राजीव में शामिल हुए करण ने अपने करियर के बारे में कई बातें साझा की। उन्होंने अपने जीवन में आए उतार-चढ़ाव के बारे में भी कई चीजें शेयर की।

करण ने कहा, 'फिल्म जगत में कुछ लोग ऐसे हैं, जो कभी झूठ नहीं बोलते। एक उदाहरण के लिए जया बच्चन को देख लीजिए। उन्हें फिल्म की स्क्रीनिंग पर बुलाना खतरनाक होता है, क्योंकि वह अपनी प्रतिक्रिया सीधे तरीके से सच बोलकर देती हैं।'

ये भी पढ़ें: मीडिया की इस हरकत के कारण रो पड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन!

निर्देशक ने कहा, 'अगर आप उन्हें (जया बच्चन) अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए बुला रहे हैं, तो उनकी प्रतिक्रिया को सुनने के लिए भी आपको तैयार रहना चाहिए। वह मुझे कहती हैं कि करण मैं तुम्हारी फिल्म स्क्रीनिंग पर नहीं आऊंगी, क्योंकि मैं तुमसे झूठ नहीं बोल सकती। अगर मुझे तुम्हारी फिल्म पसंद नहीं आई, तो मैं कह दूंगी और यह तुम्हें निराश कर देगा।'

करण ने कहा कि फिल्म जगत में कुछ लोग हैं, जो कभी झूठ नहीं बोल सकते, लेकिन बाकी के लोग दिल खोलकर झूठ बोलते हैं।

बता दें कि करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को 'ब्रह्मास्त्र' के लिए कास्ट किया है। खबरों की मानें तो यह उनकी अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। पहले इसका टाइटल 'ड्रैगन' रखा गया था। इसके 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: पद्मावती को मिला रणवीर का साथ, निर्माताओं ने कहा- CBFC के सर्टिफिकेशन के बाद ही होगी रिलीज