logo-image

कंगना रनौत ने 'क्वीन' के निर्देशक पर लगे छेड़खानी के आरोप पर दिया ये बयान

कंगना अक्सर कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं।

Updated on: 12 Apr 2017, 03:31 PM

मुंबई:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल के खिलाफ लगे छेड़खानी के आरोप पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि महिलाओं को अपनी बात जरूर रखनी चाहिए। किसी भी तरह के उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।

कंगना 'मेलांज बाई लाइफस्टाइल' के एक कार्यक्रम में मौजूद थीं, जहां उनसे विकास बहल पर लगे आरोप के बारे में पूछा गया था।

इस माह की शुरुआत में आई कुछ खबरों के मुताबिक, बहल के सह स्वामित्व वाली निर्माण कंपनी फैंटम फिल्म्स में काम करने वाली एक महिला ने उन पर यह आरोप लगाया है।

कंगना ने कहा, 'यह एक बेहद गंभीर मुद्दा है। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि जो महिला भी इस तरह की स्थिति का सामना करती है, उसके लिए इस बारे में सामने आकर बोलना बहुत साहसिक काम है।'

ये भी पढ़ें: जानिए किसने गिफ्ट किया कंगना रनौत को उनके जन्मदिन पर आलीशान बंगला

अभिनेत्री के मुताबिक, 'अगर महिलाएं इस तरह की स्थिति का सामना करती हैं तो उन्हें इस बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। उन्हें उनके परिवार, परिवेश और सहकर्मियों द्वारा शर्मिदगी का अहसास नहीं कराना चाहिए। इस मुद्दे पर अधिक से अधिक महिलाओं को अपनी बात रखनी चाहिए। तभी जागरूकता आएगी।'

कंगना ने हालांकि कहा, 'कहानी का दूसरा पक्ष भी होगा। अधिकारी और प्रशासन तय करेंगे कि सही क्या है? लेकिन लोगों को अपनी बात जरूर रखनी चाहिए, चाहे वे सही हों या गलत।' उल्लेखनीय है कि बहल ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है।

ये भी पढ़ें: 'धड़कन' फिल्म की रीमेक पर शिल्पा शेट्टी का इशारा, अक्षय कुमार का रोल कर सकते हैं फवाद खान?

कई मुद्दों पर दे चुकी हैं बयान

कंगना अक्सर कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने करण सिंह नेपोटिज़्म कहने से लेकर रितिक रोशन के साथ हुए विवाद पर खुलकर अपनी राय रखी है। हाल ही में कंगना की फिल्म रंगून रिलीज हुई थी। हालांकि, बॉक्स ऑफस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

(ILP 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)