logo-image

कंगना रानौत ने साधा आमिर खान और आलिया भट्ट पर निशाना, कहा- डबल स्टैंडर्ड

कंगना रानौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है.

Updated on: 04 Feb 2019, 05:37 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में रिलीज हुई कंगना रानौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है. इस फिल्म को देखने के बाद कई दिग्गज सितारों ने उनकी तारिफें भी की है. लेकिन अब कंगना ने अपनी इस फिल्म को लेकर कई स्टार्स पर निशाना साधा है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने आलिया भट्ट और आमिर खान को निशाने पर लिया है. कंगना ने इन दोनों सितारों को डबल स्टैंडर्ड वाला बताया है. कंगना ने इन सितारों को इसलिए निशाने पर लिया क्योंकि इन्होंने फिल्म मणिकर्णिका नहीं देखी.

कंगना ने कहा कि लोग मुझे स्क्रीनिंग के लिए फोन करते हैं. तनु वेड्स मनु के रिलीज के दौरान मैंने कई लोगों को बुलाने को काफी कोशिश की लेकिन कोई भी नही आया. लेकिन जब उनको मेरी जरुरत पड़ी तो उन्होंने बड़ी बेशर्मी से मुझे बुला लिया. मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग रोक कर उनके बुलावे पर गई. लेकिन अब बहुत हुआ ये सारी चीजें मैंने अब बंद कर दी.

कंगना ने बताया कि आलिया भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म 'राजी' का ट्रेलर देखने के लिए बुलाया था. उसने कहा था कि प्लीज ये फिल्म मेरे लिए देखो, ये मेरे लिए नहीं है और न ही करण जौहर के लिए. ये फिल्म सहमत खान की फिल्म है जिसने देश के लिए सब कुछ न्यौछावर कर दिया.

कंगना यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने कहा कि आमिर ने मुझे अपनी फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' देखने के लिए फोन करके बुलाया. मैं अंबानी हाउस गई क्योंकि ये फिल्में वूमेन इंपॉवरमेंट पर थी. लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ये लोग मेरे किसी काम पर आएंगे. मेरी दो-तीन फिल्में आने वाली है लेकिन मुझे नहीं लगता ये कुछ उनके बारे में लिखेंगे.