logo-image

'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत का लुक हुआ लीक,लक्ष्मीबाई की वीरता की मिली झलक

मणिकर्णिका फिल्म में कंगना रनौत का लुक सामने आया है। झांसी की रानी के किरदार में कंगना जंच रही हैं।

Updated on: 31 Oct 2017, 10:58 PM

नई दिल्ली:

लगातार कॉन्ट्रोवर्सी और सुर्ख़ियों में रहने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आखिरकार अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के रोल में कदम रख लिया है। यह रोल इसलिए खास है क्यूंकि फिल्म में किसी साधारण रानी नहीं बल्कि शक्ति और वीरता का प्रतीक- झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं।

जयपुर में चल रही फिल्म की शूटिंग के सेट से कंगना का लुक लीक हुआ है। तस्वीरों में कंगना झांसी की रानी के किरदार में नजर आ रहीं हैं।

कंगना इन तस्वीरों में तलवार उठाए एक सच्ची महारानी की दिखाई दे रही हैं। उनका यह सफेद और गोल्डन लुक वाकई रानी लक्ष्मी बाई की तरह है। उन्होंने सर पर सफेद रंग का साफा पहना है और शानदार ज्वैलरी भी।

फिल्म की शूटिंग इन दिनों जयपुर के आमेर किले में चल रही है यह पहली बार है जब फिल्म से उनका रानी लक्ष्मीबाई का किरदार सामने आया है।

 

A post shared by My Life Kangna (@mylifekangna) on Oct 31, 2017 at 1:29am PDT

जहां तक फिल्म की बात है तो बता दें कि यह एक बायोपिक फिल्म है जिसे रानी लक्ष्मीबाई की कहानी के आधार पर बनाया जा रहा है। लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने हाल ही में यह खुलासा किया था कि फिल्म की सबसे ज्यादा खास बात होगी इसमें दिखाए गए युद्ध के सीन।

बता दें कि इससे पहले डायरेक्टर वियजेंद्र बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों के लिए कहानी लिख चुके हैं। और इसीलिए दर्शकों को इस फिल्म से भी खासी उम्मीदे हैं।

फिल्म में कंगना रनौत के अलावा एक्ट्रेस अंकिता लोखांडे भी नजर आएंगी जो कि फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका निभाएंगी। बता दें कि झलकारी बाई वह योद्धा थीं जिन्होंने रानी लक्ष्मीबाई के बॉडी डबल के तौर पर ब्रिटिश सेना से जंग लड़ी थी।

हाल जहि तलवारबाजी सीखते वक्त कंगना को चोट भी आयी थी। जाहिर है फिल्म के लिए कंगना खासी मेहनत कर रहीं है। यह फिल्म 27 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

संदीप और पिंकी फरार: फर्स्ट लुक में देखिये अर्जुन कपूर का दबंग अंदाज

Kadvi Hawa Trailer: क्लाइमेट चेंज पर रुला देगी संजय मिश्रा-रणवीर शौरी की फिल्म