logo-image

कंगना रनौत के इंटरव्यू से बौखलाए आदित्‍य पंचोली ने कहा- पागल है, इसके खिलाफ करेंगे कानूनी कार्रवाई

जी, हां एक ओर जहां लोगों ने कंगना रनौत की बेबाकी और बोल्ड अंदाज में दिये गए इंटरव्यू की वाहवाही की, वहीं दूसरी और ऋतिक रोशन व आदित्‍य पंचोली ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है।

Updated on: 05 Sep 2017, 05:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की कंटोवर्सी ने जोर पकड़ लिया है। कंगना के एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू के बाद से इस मामले में नये मोड़ आ गए हैं।

जी, हां एक ओर जहां लोगों ने कंगना रनौत की बेबाकी और बोल्ड अंदाज में दिये गए इंटरव्यू की वाहवाही की, वहीं दूसरी और ऋतिक रोशन व आदित्‍य पंचोली ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है।

आदित्‍य पंचोली ने कहा,'वो पागल लड़की है। अगर आप कीचड़ में पत्‍थर मारोगे तो आपके ही कपड़े गंदे होंगे। मैं कंगना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।

बता दें एक कार्यक्रम में इंटरव्‍यू के दौरान कंगना ने आदित्‍य पंचोली के बारे में कहा था, 'उसने अपार्टमेंट तो मेरे लिए लिया था, लेकिन उसमें मेरे ही दोस्‍तों को आने की इजाजत नहीं थी। यह एक तरह का हाउस अरेस्‍ट था, इसके बाद मैं उसकी बीवी से मिलने गई। उसकी बेटी मुझसे एक साल बड़ी है।

और पढ़ें: कंगना रनौत के आरोपों का ऋतिक रोशन ने नहीं, सुजैन खान ने ऐसे दिया जवाब

मेरी फिल्‍म गैंगस्‍टर रिलीज ही होने वाली थी, मैं नाबालिग थी। मुझे याद है कि किस तरह मैं उसकी बीवी (जरीना वहाब) के पास गई और मिली और मैंने उससे कहा था प्‍लीज, मुझे बचा लीजिए! मैं आपकी बेटी से भी छोटी हूं, मैं नाबालिग हूं और अपने घरवालों को भी नहीं बता सकती। इस पर मुझे उन्‍होंने कहा था कि वो इस वक्‍त घर पर नहीं हैं, इसलिए हम अच्छा महसूस कर रहे हैं, नहीं तो वह घर के नौकरों व दूसरे लोगों पर हाथ उठाते हैं। उन्‍होंने कहा कि उनका घर पर नहीं होना हमारे लिए अच्‍छी बात है इसलिए मैं तुम्‍हारी मदद नहीं कर सकती।'

इस पर बौखलाए आदित्य ने कंगना पर पलटवार करते हुए बॉलीवुड लाइफ एक इंटरव्‍यू दिया है। इसमें उन्‍होंने कहा, 'वह लड़की पागल है। क्‍या कर सकते हैं, क्‍या आपने उसका इंटरव्‍यू देखा? इंटरव्‍यू देखकर आपको ऐसा नहीं लगता कि कोई पागल बात कर रहा है? कौन ऐसे बात करता है? हम इंडस्‍ट्री में इतने सालों से हैं किसी ने भी किसी के बारे में कभी इस तरह से बात नहीं की। मैं क्‍या कह सकता हूं? वो पागल लड़की है। अगर आप कीचड़ में पत्‍थर मारोगे तो आपके ही कपड़े गंदे होंगे।'

और पढ़ें: कंगना रनौत ने कहा- रितिक रोशन बदतमीजी के लिए मांगे माफी

एक दिन पहले ही ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान ने एक ट्वीट कर इन सभी आरोपों का जवाब दिया। सुजैन ने ऋतिक के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वह एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके।'